करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट को देखने के बाद आप भी बॉलीवुड की इस हसीना की उम्र का सही अंदाजा लगाने में मात खा सकते हैं.

Apr 03, 2023

ग्लैमरस ड्रेस

एक्ट्रेस ब्लू कलर की बारीक काम वाली ऑफ शोल्डर ड्रेस में कैमरे के सामने पोज देती हुई किसी खूबसूरत अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस

करिश्मा कपूर का सटल मेकअप, परफेक्ट हेयरस्टाइल, लाजवाब कॉन्फिडेंस और सिंपल ज्वेलरी उनके लुक पर काफी ज्यादा सूट कर रही है.

वायरल फोटोज

एक्ट्रेस जितनी कमाल की अदाकारा हैं, उतनी ही खूबसूरत भी हैं. सोशल मीडिया पर करिश्मा की लेटेस्ट फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

साड़ी में दिया वेस्टर्न टच

इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने बारीक काम वाली साड़ी में वेस्टर्न टच दिया है. करिश्मा ने हैवी ईयररिंग्ज और बन हेयरस्टाइल के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है.

फैशन सेंस

एक्ट्रेस इस ग्लैमरस लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. करिश्मा के इस लुक को देखकर एक्ट्रेस के फैंस की रातों की नींद उड़ना तय है.

फैन फॉलोइंग

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की इस डीवा को 7.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.

हुस्न का जादू

इससे पहले भी कई बार करिश्मा कपूर इंस्टाग्राम का पारा बढ़ा चुकी हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस अपने हुस्न का जादू चला रही हैं.

बढ़ गई लोगों के दिल की धड़कनें

करिश्मा कपूर के इस लुक को देखकर कई लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ना लाजमी है. सटल मेकअप ने एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लगा दिए.

हॉट एंड बोल्ड पोज

वायरल हुई इस फोटो में एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने ब्लू कलर के स्टाइलिश आउटफिट में एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड पोज दिए हैं.

VIEW ALL

Read Next Story