लेटेस्ट फोटोशूट

कृति सैनन के लेटेस्ट फोटोशूट को देखने के बाद कई लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ने वाली हैं. एक्ट्रेस की हॉटनेस देख फैंस के पसीने छूट सकते हैं.

Apr 02, 2023

हाई स्लिट ग्लैमरस ड्रेस

बॉलीवुड की इस हसीना ने गोल्डन-ब्लैक कलर की हाई स्लिट ग्लैमरस ड्रेस पहनी हुई है. इस आउटफिट में कृति ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं.

क्लोज अप लुक

एक्ट्रेस के क्लोज अप लुक को देखने के बाद न जाने कितने लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए होंगे. इस फोटो में एक्ट्रेस के फीचर्स काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

हुस्न का जादू

कृति सैनन ने हैवी ईयररिंग्ज और स्लीक हेयरस्टाइल के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. बॉलीवुड की इस हसीना को अपने हुस्न का जादू बिखेरना बखूबी आता है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन का मेकअप भी उनके इस ग्लैमरस लुक में चार चांद लगा रहा है. इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों ने जैसे तहलका मचाया हुआ है.

कृति सैनन

डार्क कलर की लिप्सटिक की वजह से कृति काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं. रेड कलर की ड्रेस में बॉलीवुड एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं.

बोल्ड फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वायरल हुई इस बोल्ड फोटो को देखने के बाद कई लोगों के होश ही उड़ गए होंगे.

बेहतरीन अदाकारा

कृति सैनन ने कड़ी मेहनत से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत जल्द ही अपनी एक अलग पहचान बना ली है. फैंस तो इनकी अदाकारी पर फिदा हो जाते हैं.

कॉन्फिडेंट पोज

एक्ट्रेस ने वेस्टर्न आउटफिट पहना हो या फिर इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट, बॉलीवुड की ये हसीना हर तरह की ड्रेस को कॉन्फिडेंस के साथ कैरी करना जानती हैं.

53.1 मिलियन फॉलोअर्स

कृति सैनन को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 53.1 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में लोग इनकी तारीफों के पुल बांधते नजर आते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story