सोचने पर मजबूर कर देती हैं नसीरुद्दीन शाह की ये 5 फिल्में, OTT प्लेटफार्म पर हैं मौजूद

Zee News Desk
Jul 25, 2024

बहुत ही शानदार एक्टिंग करने वाले बॉलीवुड स्टार नसीरुद्दीन शाह ने अपने फिल्‍मी करियर में ड्रामा, रोमांस, एक्‍शन, और कॉमेडी जैसी फिल्म की हर एक विधा में काम कर चुके हैं.

चलिए आज जानते हैं इनकी 5 मोस्ट अंडररेटेड फिल्म जो आप OTT प्लेटफार्म पर देख सकते हैं.

स्पर्श (1980)

यह बेहतरीन फिल्‍म Amazon Prime Video और Youtube पर उपलब्‍ध है. इस फिल्म में एक्टर नसीरुद्दीन शाह का रोल एक अंधे व्यक्ति का है. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, शबाना आजमी, और सुधा चोपड़ा का शानदार एक्टिंग शामिल है.

पार (1984)

इस फिल्म में गांव की गरीबी और शोषण को दिखाया गया है. एक्टर नसीरुद्दीन ने इसमें एक रिक्शा चलाने वाले का रोल निभाया है, जो अपनी आजीविका के लिए संघर्ष कर रहा है. Amazon Prime Video और Youtube दोनों जगह आप इस फिल्म को देख सकते हैं.

द्रोह काल (1994)

यह फिल्म एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी है जो आतंकवादियों के खिलाफ अंडर-कवर मिशन चला रहा होता है. इस फिल्‍म में नसीरुद्दीन शाह, ओम पुरी, मीता वशिष्‍ठ, आशीष विद्यार्थी और अमरीश पुरी की शानदार एक्टिंग है. फिल्म Prime Video और YouTube पर देखी जा सकती है.

इजाजत (1987)

इस फिल्म को YouTube पर फ्री में देखा जा सकता है. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह का रोल दो महिलाओं के बीच फंसा हुआ एक व्यक्ति है. फिल्‍म में नसीरुद्दीन शाह के साथ रेखा और अनुराधा पटेल लीड रोल में हैं.

मिर्च मसाला (1987)

यह फिल्म OTT प्लेटफार्म Amazon Prime Video और YouTube पर देखी जा सकती है. यह एक साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍म है. फिल्‍म में नसीरुद्दीन शाह के साथ स्‍म‍िता पाटिल की शानदार एक्टिंग शामिल है.

VIEW ALL

Read Next Story