बोल्ड फोटोज

निया शर्मा की बोल्ड फोटोज देखकर लोगों के पसीने छूटने लगते हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है.

Apr 01, 2023

बढ़ गई लोगों के दिल की धड़कनें

इन फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की स्टाइलिश ब्रालेट के साथ मैचिंग मिनी स्कर्ट पहनकर कई लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा रही हैं.

निया शर्मा

टीवी की इस हसीना ने सटल मेकअप और सन ग्लासेज के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. निया शर्मा अपने बोल्ड फैशन सेंस की वजह से भी काफी पॉपुलर हैं.

इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस के क्लोज अप लुक को देखकर लोग बेताब हो उठते हैं. निया शर्मा की इस फोटो ने इंटरनेट का पारा बढ़ाकर रख दिया था.

कॉन्फिडेंस

साड़ी में भी बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए निया शर्मा ने खूब कहर ढाया. एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस उनके लुक में चार चांद लगा रहा था.

रिवीलिंग आउटफिट

निया शर्मा ने व्हाइट कलर के रिवीलिंग आउटफिट में अपने फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर दिया था. इस फोटो में भी एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही थीं.

हॉट एंड बोल्ड पोज

टीवी की इस हसीना को अपनी ब्रेस्ट पर हाथ रखकर हॉट एंड बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है. निया शर्मा की हद पार बोल्डनेस लोगों के होश उड़ा देती है.

फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लोग निया शर्मा की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई देते हैं. एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग वाकई में काफी जबरदस्त है.

बोल्डनेस का अंदाजा

ब्लैक कलर की डीप नेक और हाई स्लिट ड्रेस में निया की क्लीवेज दिखाई दे रही है. एक्ट्रेस के इस लुक ने कई लोगों के दिलों को घायल किया होगा.

7.7 मिलियन फॉलोअर्स

इंस्टाग्राम पर निया शर्मा को 7.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आपको भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग जाएगा.

VIEW ALL

Read Next Story