कमाल की अदाकारा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह न केवल अपनी कमाल की अदाकारी से बल्कि अपनी खूबसूरती की वजह से भी कई लोगों के दिलों पर राज करती हैं.

Apr 03, 2023

बोल्ड फोटोज

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं.

लेटेस्ट फोटोशूट

इस फोटोशूट के दौरान रकुल प्रीत सिंह ने ब्लैक कलर की ब्रालेट और हाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट के साथ बारीक काम वाला कोट कैरी किया हुआ है.

रकुल प्रीत सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस का हैवी नेकलेस, सटल मेकअप, लिप्सटिक और बन हेयरस्टाइल, सब कुछ उनके इस लुक में चार चांद लगा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस

रकुल के इस लुक को देखने के बाद उनके फैंस के दिल की धड़कनें बढ़ना लाजमी है. कैमरे के सामने एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए.

क्लोज अप लुक

एक्ट्रेस के इस क्लोज अप लुक को देख कई लोगों की रातों की नींद उड़ गई होगी. रकुल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आती हैं.

फैशन सेंस

कुल मिलाकर बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लोगों को अपने जबरदस्त फैशन सेंस और लाजवाब कॉन्फिडेंस से इम्प्रेस कर ही देती हैं.

बला की खूबसूरत

एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 23 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में कई लोग बॉलीवुड की इस हसीना की खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते दिखाई देते हैं.

फैन फॉलोइंग

बोल्ड फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस कॉन्फिडेंस फ्लॉन्ट करने में कोई कमी नहीं छोड़ती हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रकुल की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.

इंटरनेट का पारा

रकुल प्रीत सिंह की महज एक बोल्ड फोटो न केवल इंटरनेट का पारा बढ़ाती है बल्कि लोगों के दिलों पर जैसे छुरियां चलाती नजर आती है.

VIEW ALL

Read Next Story