टीवी की नागिन

टीवी की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर नागिन मौनी रॉय ने एक बार फिर से अपनी फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया का पारा बढ़ाकर रख दिया है.

Apr 02, 2023

वायरल फोटोज

आपको बता दें कि वायरल हो रही मौनी रॉय की एक से बढ़कर एक हॉट एंड बोल्ड फोटोज यूजर्स के दिल की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी हैं.

बला की खूबसूरती

इन तस्वीरों में टीवी की इस हसीना ने ब्लू कलर की ग्लैमरस ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनी हुई है और एक्ट्रेस हमेशा की तरह ही बला की खूबसूरत लग रही हैं.

कॉन्फिडेंस

मौनी रॉय ने सटल मेकअप, हैवी ईयररिंग्ज और बालों में गजरा लगाकर अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है. एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस काफी जबरदस्त है.

बोल्डनेस

इस फोटो में एक्ट्रेस के पोज को देखकर आप भी समझ गए होंगे कि मौनी रॉय बोल्डनेस के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती हैं.

टीवी एक्ट्रेस

मौनी रॉय के आउटफिट में काफी बारीक काम किया गया है. कैमरे के सामने पोज करती हुई टीवी एक्ट्रेस किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं.

इंटरनेट पर तहलका

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर दिया होगा. टीवी और बॉलीवुड की इस हसीना ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

फैशन सेंस

इससे पहले भी कई बार मौनी अपनी तस्वीरों से लोगों के होश उड़ा चुकी हैं. कई लोगों को एक्ट्रेस का फैशन सेंस काफी अच्छा लगता है.

फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर मौनी रॉय को 26.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. टीवी की इस नागिन की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है.

बेशुमार प्यार

कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आपको भी एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी का अंदाजा लग जाएगा. मौनी के फैंस उन्हें बेशुमार प्यार करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story