टॉक ऑफ द टाउन

जॉर्जिया एंड्रियानी अपने बोल्ड फैशन सेंस की वजह से अक्सर टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं और लोगों के होश भी उड़ाती नजर आती हैं.

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े कई लोगों को आहें भरने पर मजबूर कर सकते हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी

बॉलीवुड की इस हसीना की फोटोज कई बार ट्रोलर्स को आमंत्रित करती नजर आती हैं. कुछ लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस सुर्खियां बटोरने के लिए ऐसे कपड़े पहनती हैं.

लोगों की चर्चा का विषय

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपने एक्टिंग करियर से ज्यादा अपने पहनावे की वजह से लोगों की चर्चा का विषय बन जाती हैं.

वायरल फोटो

इस फोटो में एक्ट्रेस ने यैलो कलर की डीप नेक वाली हाई स्लिट ड्रेस पहनी हुई है. जॉर्जिया एंड्रियानी के खुले बाल और सटल मेकअप, दोनों ही उनके लुक पर काफी ज्यादा सूट कर रहे हैं.

हुस्न के जलवे

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी अपने हुस्न के जलवे बिखेरना और लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ाना अच्छी तरह से जानती हैं.

बोल्डनेस का तड़का

इस फोटो में एक्ट्रेस अपनी क्लीवेज को फ्लॉन्ट करते हुए बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं. इससे पहले भी जॉर्जिया एंड्रियानी कई बार इंटरनेट पर अपनी बोल्डनेस का तड़का लगा चुकी हैं.

फैन फॉलोइंग

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जॉर्जिया एंड्रियानी को 1.5 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. कमेंट सेक्शन में लोग अक्सर फायर वाले इमोजी पोस्ट करते दिखाई देते हैं.

बिकिनी लुक

इस फोटो को देखकर आप भी जॉर्जिया एंड्रियानी की हद पार बोल्डनेस का अंदाजा लगा सकते हैं. एक्ट्रेस को बिकिनी में देखकर लोगों के दिन का चैन और रातों की नींद उड़ने वाली है.

हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर तहलका मचाती रहती हैं. एक्ट्रेस के हद से ज्यादा रिवीलिंग कपड़े देख लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुनाते नजर आते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story