ये वेब सीरीज देखकर हिल जाएगा आपका दिमाग, कहानी हर मोड़ पर देगी धोखा

Zee News Desk
Jul 22, 2024

OTT पर कई सस्पेंस से भरी मूवीज और सीरीज उपलब्ध हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है.

हर किसी की अलग अलग पसंद होती है, लेकिन आज हम कुछ ऐसी सीरीज के नाम बताएंगे जिन्हें आप आखिपर तक देख डालेंगे.

आइए जानते हैं ऐसी ही सीरीज के बारे में जिन्हें देख कर आखिर तक सोचते रह जाएंगे.

Special OPS

ये सीरीज एक खूफिया अधिकारी के बार में है जो देश के दुशमनों से लड़ता है. कहानी संसद भवन पर हमले के साथ शुरू होती है और धीरे धीरे ऐसे राज खुलते चले जाते हैं कि आप विश्वास नहीं कर पाएंगे. इसे आप Hotstar पर देख सकते हैं.

पाताल लोक

ये एक ऐसे पुलिस अधिकारी की कहानी हो जो हाई प्रोफाइल मामले की जांच करता है. जैसे जैेसे वो जुर्म की दुनिया की परते खोलता है वैसे-वैसे भ्रष्टाचार और राजनीति के काले राज खुलते हैं. इसे आप Amazon Prime पर देख सकते हैं.

The Railway Men: The Untold Story of Bhopal

इस सीरीज में भोपाल गैस त्रासदी को दिखाया जाता है जिसमें कई लोगों की मौत हो गई थी. इस सीरीज को आप Netflix पर देख सकते हैं.

खुफिया

ये सीरीज सस्पेंस और थ्रिल से भरी हुई है. ये सीरीज की कहानी 90 के दशक पर आधारित हो जो पाकिस्तान और भारत के बीच बढ़ते तनाव को दिखाता है.

हीना (किरदार) भारतीय खुफिया एजेंसी के अंदर धोखेबाजी को उजागर करने की कोशिश करती है. इसे आप Netflix पर देख सकते हैं.

The Girl On The Train

सस्पेंस और साइकोलॉजी से भरी ये सीरीज आपको बहुत पसंद आएगी. ये एक ऐसी महिला की कहानी है जो एक लापता आदमी को ढूंढती है. उसके इस सफर में कई ऐसी घटनाएं होती हैं जिनका अनुमान आप नहीं लगा पाएंगे. इसे आप Netflix पर देख सकते हैं.

Kaala Paani

ये सीरीज 2027 के नजारों को दिखाती है. 2023 की बेस्ट हिंदी फिल्मों से एक है काला पानी जो अंडामान एंड निकोबार में मौजूद काला पानी से जुड़ी कहानी दिखाती है. इसे आप Netflix पर देख सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story