लेटेस्ट लुक

तमन्ना भाटिया के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तहलका मचाया हुआ है. एक्ट्रेस को देखकर कई लोगों के होश ही उड़ गए होंगे.

Apr 03, 2023

वायरल फोटोज

इस फोटो में एक्ट्रेस ने फुल स्लीव्ज और बंद गले के बारीक डिजाइन वाले ब्लाउज के साथ शाइनी सिल्वर कलर की साड़ी पहनी हुई है.

क्यूट स्माइल

तमन्ना भाटिया की इसी स्माइल पर न जाने कितने लोग अपना दिल हार बैठते होंगे. फैंस को एक्ट्रेस का ये लुक काफी पसंद भी आ रहा है.

साउथ एक्ट्रेस

साउथ इंडस्ट्री की इस हसीना ने डार्क रेड कलर की लिप्सटिक और खूबसूरत से नेकलेस के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया है.

तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया का फैशन सेंस कभी लोगों के दिल की धड़कनें बढ़ा देता है, तो कभी एक्ट्रेस के फैंस को आहें भरने पर मजबूर करता है.

20.4 मिलियन फॉलोअर्स

आपको बता दें कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर साउथ और बॉलीवुड की इस हसीना को 20 मिलियन से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.

बोल्ड फोटो

तमन्ना की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज देख लोगों के पसीने छूटने लगते हैं. कमेंट सेक्शन की एक झलक देखकर आपको भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लग जाएगा.

साड़ी लुक्स

एक्ट्रेस के फैंस को उनके साड़ी लुक्स काफी ज्यादा अच्छे लगते हैं. तमन्ना इंडियन लुक में वाकई में किसी अप्सरा से कम नहीं लगती हैं.

कॉन्फिडेंस

साउथ इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया का गजब का कॉन्फिडेंस, उनके किसी भी लुक में जान डालने की क्षमता रखता है.

फैंस करते हैं इंतजार

तमन्ना की महज एक झलक देखने के लिए कई सोशल मीडिया यूजर्स इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट्स का बेसब्री से इंतजार करते नजर आते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story