इन 10 टीवी एक्ट्रेस ने झेला सांवले रंग की वजह से रिजेक्शन का दर्द

रिजेक्शन फेस करना पड़ा

कई मौके हुए जब टीवी एक्ट्रेसेज ने बताया कि कैसे उन्हें सांवले रंग की वजह से रिजेक्शन फेस करना पड़ा. इसमें हिना खान से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी तक के नाम शामिल है.

हिना खान

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की 'अक्षरा' उर्फ हिना खान ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि सांवले रंग की वजह से एक कश्मीरी प्रोजेक्ट उनके हाथ से निकल गया था.

कश्मीरा शाह

कश्मीरा शाह ने कहा था कि वह बचपन से ही गोरे और सांवले रंग के बारे में सुनती आ रही थीं. शुरुआत में वह खुद के चेहरे पर पाउडर लगाया करती थी ताकि रंग साफ दिखें.

उल्का गु्प्ता

डस्की स्किन की वजह से उल्का गु्प्ता को 'सात फेरे' में रोल मिला था मगर बाद में इसी वजह से रिजेक्ट भी कर दिया गया था कई प्रोजेक्ट से.

कृतिका सेंगर

'झांसी की रानी' फेम कृतिका सेंगर ने भी सांवले रंग की वजह से कई बार ताने सुने तो रिजेक्शन भी फेस किया.

निया शर्मा

ग्लैमरस निया शर्मा ने भी कई बार बयां किया है कि उन्हें सांवले रंग की वजह से ताने सुनने को मिलते हैं. मगर उन्हें फर्क नहीं पड़ता है.

पारुल चौहान

'बिदाई' सीरियल की पारुल चौहान ने भी बताया था कि उनके घर में ही उन्हें डार्क कॉम्पलैक्शन की वजह से ताने सुनने को मिलते थे.

बर्खा बिष्ट

बर्खा बिष्ट को भी स्ट्रगलिंग दिनों में ऐसी बातों का सामना करना पड़ा था.

प्रियंका चाहर चौधरी

प्रियंका चाहर चौधरी को भी डार्क स्किन टोन की वजह से रिजेक्शन का दर्द झेलना पड़ा. उन्होंने बताया था कि उनके मुंह पर लोग कह देते ते कि तुम फिट नहीं बैठती सांवली हो.

सुम्बुल तौकीर खान

सुम्बुल तौकीर खान ने बताया था कि डस्की स्किन की वजह से उन्हें कास्ट नहीं किया जाता था. मगर 'इमली' से उन्होंने धाक जमाई और फिर चीजें बदली भी है.

VIEW ALL

Read Next Story