वो 6 टीवी सितारे, जिनकी हुई अरेंज मैरिज

फिल्मी लवस्टोरी

वैसे तो आपने कई कहानी सुनी होगी, जिनकी बड़ी फिल्मी लवस्टोरी रही. लेकिन आज हम मिलवा रहे हैं उन कपल से, जिन्होंने अरैंज मैरिज की.

अरेंज मैरिज

आज उन सेलेब्स की कहानी बताते हैं जिन्होंने अरेंज मैरिज की लेकिन इनकी लवस्टोरी भी किसी से कम नहीं है.

सच्ची मोहब्बत

ऐसी जोड़ी जिनकी जोड़ी सलामत है और एक दूसरे से सच्ची मोहब्बत करते हैं. लिस्ट में नेहा मर्दा से लेकर कृतिका सेंगर तक का नाम शामिल है.

करण पटेल और अंकिता भार्गव

'ये है मोहब्बतें' फेम करण पटेल ने अंकिता भार्गव संग अरेंज मैरिज की.खुद अंकिता के पिता अभय भार्गव ने बताया था कि दोनों की लव नहीं बल्कि अरेंज मैरिज हुई थी. दोनों के परिवार ने मंजूरी के बाद.

कृतिका सेंगर

'चेन्नई एक्सप्रेस' में थंगाबली का किरदार निकितिन धीर ने निभाया था. उनकी शादी टीवी एक्ट्रेस कृतिका सेंगर से हुई. एक्ट्रेस अपनी शादी का श्रेय पिता को देती हैं जिन्होंने इस जोड़ी को बनाया.

जय सोनी और पूजा शाह

'ससुराल गेंदा फूल' एक्टर जय सोनी ने बताया था कि उनके पैरेंट्स ने ही पूजा शाह के साथ मिलवाया था. फिर दोनों एक दूसरे को अच्छे लगे और शादी कर ली.

श्रद्धा मुसाले और दीपक तोमर

'CID' श्रद्धा मुसाले ने लखनऊ बेस्ड बिजनेसमैन दीपक तोमर से शादी की. दोनों की मुलाकात उनकी मां ने करवाई थी. वह खुद अपनी शादी को अरेंज मैरिज कहती हैं.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

आप सोच रहे होंगे कि ये जोड़ी का नाम लिस्ट में क्यों हैं. तो बता दें दोनों के प्यार की शुरुआत एकदम अरेंज मैरिज के तौर पर हुई. दोनों ने साल 2016 में शादी की.

नेहा मर्दा

'बालिका वधू' एक्ट्रेस नेहा मर्दा का विश्वास अरेंज मैरिज में अटूट था. उन्होंने पटना बेस्ड बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल संग शादी की.

VIEW ALL

Read Next Story