ये टीवी सितारे बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों को मार चुके हैं लात

Vandana Saini
Mar 29, 2024

अदा खान

टीवी के सबसे फेमस शो 'नागिन' में नजर आ चुकीं अदा खान एक या दो नहीं, बल्कि कई बिग बजट बॉलीवुड फिल्म को रिजेक्ट कर चुकी हैं. हालांकि, उनकी फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के कम भी नहीं हैं.

अंकिता लोखंडे

इन दिनों रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' में नजर आ रहीं अंकिता लोखंडे भी पहले दो बड़ी फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं, जिनमें 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'बाजीराव मस्तानी' शामिल है.

दीपिका कक्कड़

'ससुराल सिमर का' फेस दीपिका कक्कड़ ने भले ही आज इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकी हैं, लेकिन उनको भी एक फिल्म ऑफर हुई थी, जिसमें बोल्ड सीन को लेकर एक्ट्रेस ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था.

दृष्टि धामी

छोटे पर्दे की 'मधुबाला' और बड़े पर्दे पर शाहरुख खान की मां का किरदार निभाने वाली दृष्टि धामी को भी अजय देवगन की 'सिंघम रिटर्न्स' ऑफर हुई थी, लेकिन उन्होंने इसको रिजेक्ट कर दिया था.

जय सोनी

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार जय सोनी का नाम भी लिस्ट में शामिल है. उन्होंने भी यश राज की फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. हालांकि, छोटे पर्दे पर उनको फैंस का उतना ही प्यार मिलता है.

करण टैकर

टीवी सीरियल और वेब सीरीज में नजर आ चुके करण टैकर को भी करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था.

मोहित रैना

'देवों के देव महादेव' से घर-घर में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले मोहित रैना को आज भी फैंस भगवान शिव के किरदार में पसंद करते हैं. उनको भी फिल्म 'क्रीचर 3डी' में काम करने से साफ इंकार कर दिया था.

पत्रिका राव

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पत्रिका राव भी कई फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं, जिनमें से एक 'आशिकी 2' भी है, जिसमें उन्होंने काम करने से मना कर दिया था.

शहीर शेख

टीवी इंडस्ट्री के टॉप स्टार्स में से एक और 'अर्जुन' का किरदार निभाकर घर-घर में अपनी पहचान बना चुके शहीर शेख भी कई फिल्मों में छोटे रोल्स मिलने की वजह से उनके ऑफर को रिजेक्ट कर चुके हैं.

सुरभि चंदना

'इश्कबाज' और 'शेरदिल शेरगिल' जैसे टीवी शो में नजर आने वाली सुरभि चंदना का नाम भी टीवी इंडस्ट्री की जाने-माने स्टार्स में गिना जाता है. वो भी कई बड़ी फिल्मों को एक झटके में रिजेक्ट कर चुकी हैं.

VIEW ALL

Read Next Story