इन एक्ट्रेसेस को कहा गया था गोल्ड डिगर, पर नहीं की दुनिया की परवाह

Vandana Saini
Apr 01, 2024

अदिति गुप्ता

‘धड़कन ज़िंदगी की’ में नजर आने वाली अदिति गुप्ता ने साल 2018 में एक बड़े बिजनेसमैन कबीर चोपड़ा से शादी रचाई थी, जिसके बाद वो खूब ट्रोल हुई थी. उनको गोल्ड डिगर का टैग तक दे दिया गया था.

अंकिता लोखंडे

'पवित्र रिश्ता' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंंकिता लोखंडे का नाम पहले सुशांत सिंह राजपूत के साथ जुड़ा था. हालांकि, दोनों के ब्रेकअप के बाद उन्होंने विक्की जैन से शादी की और खूब ट्रोल हुईं. उनको गोल्ड डिगर कर कहा गया.

दिव्या अग्रवाल

इस साल बिजनेसमैन अपूर्व पड्गांवक से शादी के बंधन में बंध चुकीं दिव्या अग्रवाल का नाम भी लिस्ट में शामिल है. अपूर्व से शादी करने के बाद दिव्या खूब ट्रोल हुई थीं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को भी गोल्ड डिगर तक का टैग मिल चुका है.

काम्या पंजाबी

अब तक कई टीवी शो में अपने दमदार अभिनय से घर-घर में अपनी पहचान बना चुकीं काम्या पंजाबी ने बिजनेसमैन शलभ डांग से दूसरी शादी की थी, जिसके बाद उनको भी ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था और गोल्ड डिगर का टैग मिला था.

करिश्मा तन्ना

साल 2022 में टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक करिश्मा तन्ना ने भी बिजनेसमैन वरुण बंगेरा संग शादी रचाई थी, जिसके बाद वो भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थीं. ट्रोल्स का दावा था कि एक्ट्रेस ने पैसों के लिए ये शादी की है.

मौनी रॉय

टीवी की 'नागिन' कहे जाने वाली मौनी रॉय का नाम भी लिस्ट में शामिल हैं. वो भी बिजनेसमैन सूरज नांबियार के साथ अपी शादी के बाद से ट्रोल्स के निशाने पर आ गई थी. ट्रोल्स ने एक्ट्रेस को गोल्ड डिगर का टैग दिया था.

सना खान

टीवी एक्ट्रेस सना खान भी शादी से अपनी बोल्डनेस को लेकर सुर्खियों में रहा करती थी, लेकिन उन्होंने मुफ्ती अनस सईद से शादी कर सभी कौ चौंका दिया था और इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद उनको भी गोल्ड डिगर का टैग मिला.

स्नेहल राय

'इश्क का रंग सफेद' में नजर आने वाली स्नेहल राय भी शादी के बाद खूब ट्रोल हुई थीं. उन्होंने खुद से 21 साल बड़े पॉलिटिकल लीडर माधवेंद्र से शादी की थी. इसके बाद एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी और उनको भी गोल्ड डिगर का टैग मिला था.

टीना दत्ता

टीवी की टॉप एक्ट्रेस टीना दत्ता ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन उनको गोल्ड डिगर का टैग पहले ही मिल चुका है और ये आरोप एक्ट्रेस पर 'बिग बॉस 16' में नजर आने के दौरान लगा था.

VIEW ALL

Read Next Story