कान्स से लौटते ही अवनीत कौर ने फ्लॉन्ट की रिंग? फैंस पूछ रहे आखिर क्या है माजरा

Vandana Saini
May 28, 2024

अवनीत कौर

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस अवनीत कौर ने कान्स 2024 के रेड कार्पेट पर अपने दमदार लुक से खूब जलवा बिखेरा. इस दौरान एक्ट्रेस ने विदेशी सरजमीं पर भारतीय संस्कृति की झलक भी दिखाई.

अवनीत का पोस्ट

कान्स 2024 में जलवा बिखेरने के बाद अवनीत कौर ने वापस आते ही अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसको देख फैंस हैरान रह गए हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

फ्लॉन्ट की रिंग

शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस हल्के गुलाबी रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने हाथ की उंगली में रिंग फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं, जिसको लेकर फैंस के मन में कई तरह के सवाल आ रहे हैं.

फैंस पूछ रहे सवाल

अवनीत कौर की ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गईं, जिसके बाद फैंस कमेंट्स कर एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं, जिनमें ज्यादातर सवाल यही है कि क्या उन्होंने सगाई कर ली है?

नहीं आया कोई रिएक्शन

हालांकि, फैंस की ओर से पूछे गए सवालों पर एक्ट्रेस की और से अभी कोई भी रिएक्शन नहीं आया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'अच्छी चीजों में वक्त लगता है. दुनिया को इस मिलन के बारे में और आगे क्या होने वाला है, इसके बारे में बताने के लिए इंतजार नहीं कर सकती'.

कान्स में जाने वाली सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस

अवनीत कौर का नाम इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स में से एक है. उनके इंस्टाग्राम पर 32 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इतना ही नहीं, अवनीत कौर कान्स 2024 में भाग लेने वाली सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस भी हैं.

अवनीत का करियर

अवनीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी से की थी, जिसके बाद अब एक्ट्रेस फिल्मों में भी नजर आती हैं. एक्ट्रेस अब कर कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं और उनके अभिनय को खूब पसंद किया जाता है.

अवनीत की फिल्में

अवनीत कौर अब तक मर्दानी, दोस्त, करीब करीब सिंगल, एक्ता, मर्दानी 2 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा लीड रोल के तौर पर उन्होंने 'टीकू वेड्स शेरू' से डेब्यू किया था. अब वो 'लव की अरेंज मैरिज' में नजर आएंगी.

अवनीत के म्यूजिक

साथ ही अवनीत कौर के म्यूजिक वीडियोज भी काफी चर्चा में रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. एक्ट्रेस अब कर कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

VIEW ALL

Read Next Story