मुनव्वर से ब्रेकअप के बाद टूटीं आयशा, ठीक होने के लिए लेनी पड़ी थेरेपी

Vandana Saini
Jun 16, 2024

आयशा खान

आजा आयशा खान को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है. सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आयशा खान ने टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' से घर-घर अपनी जबरदस्त पहचान बनाई.

मुनव्वर के खोले कई राज

हालांकि, शो में आयशा ने स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड के तौर पर एंट्री की थी. इस दौरान उन्होंने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज खोले थे.

ब्रेकअप के बाद अलग हुईं राहें

इसी शो के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया था, जिसके बाद दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं. हालांकि, कुछ समय पहले खबर आई थी कि मुनव्वर ने शादी कर ली है.

ब्रेकअप के बाद टूटीं आयशा

आयशा ने शो में खुलासा किया था कि मुनव्वर एक साथ 2 लड़कियों को डेट कर रहा है. हाल ही में आयशा ने अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की और बताया वो कैसे इससे बाहर आईं?

ठीक होने के लिए थेरेपी लेनी पड़ी

Galatta India के साथ एक इंटरव्यू में आयशा खान ने पहली बार अपने और मुनव्वर के रिश्ते पर बात की है. उन्होंने बताया कि शो से बाहर आने के बाद उनको ठीक होने के लिए थेरेपी लेनी पड़ी.

सच बोलने के लिए लोगों ने कहा बुरा-भला

आयशा ने कहा, 'मैं शो में सच बोला, लेकिन लोगों ने मुझे बुरा-भला कहा, लेकिन अगर कोई प्यार में हो तो क्या वो अपने पार्टनर की गलत चीज नहीं बता सकता है. बिल्कुल बता सकता है, इसमें गलत क्या है'.

किस तरह की इंसान हैं आयशा?

आयशा ने आगे कहा, 'लेकिन ठीक है.. अब मैंने इन सभी चीजों से डील करना सीख लिया है'. जब उनसे पूछा गया कि वो प्यार में किस तरह की इंसान हैं? तो उन्होंने कहा, 'मेरा गीविंग नेचर है'.

मूव ऑन करना आसान नहीं

आयशा ने आगे बताया, 'मैं लोगों के लिए अच्छा करना जानती हूं और रही प्यार की बात मैं अभी मूव ऑन नहीं कर पाई हूं. कोई कैसे इतनी जल्दी चीजों को भूलाकर आगे बढ़ सकता है. ये बहुत मुश्किल है'.

नहीं रहा प्यार पर विश्वास

आयशा ने कहा, 'सच कहूं, तो मेरे साथ जो भी हुआ, उसके बाद मुझे प्यार से डर लगने लगा है और शायद दोबारा हो भी न'. बता दें, आयशा 'खाली बोतल' म्यूजिक एल्बम के साथ साउथ फिल्म 'ओम भीम बुश' में नजर आ चुकी हैं.

VIEW ALL

Read Next Story