गांव की 'तीखी मिर्ची' शिवानी, थोड़ी सी चुलबुली, थोड़ी से नटखट; BB के घर में मचाएगी धमाचौकड़ी

शिवानी कुमारी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और टिकटॉकर शिवानी कुमारी, जो अपनी सादगी और अंदाज के लिए फैंस के बीच पसंद की जाती हैं 'बिग बॉस OTT' का तीसरा सीजन में नजर आने वाली हैं.

सादे अंदाज के फैंस दीवाने

शिवानी कुमारी पहली रूलर इंफ्लुएंसर हैं, जो बिग बॉस के घर में नजर आने वाली हैं. शिवानी अपने सादे अंदाज और गांव की सिंपल लाइफ को लेकर जानी जाती हैं, जिसके फैंस दीवाने हैं.

उत्तर प्रेदश की रहने वाली शिवानी

शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के अरयारी गांव की रहने वाली हैं, जो अपने सिंपल कंटेंट और गांव की लाइफ को अपने फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आती हैं.

लुक्स में आगे हैं शिवानी

शिवानी का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत और चुलबुली फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनमें उनकी हर तरह के लुक्स देखने को मिलते हैं. शिवानी सूट-सलवार से लेकर वेस्टर्न लुक में कमाल लगती हैं.

बना लिया घर-ले ली गाड़ी

शिवानी सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, जिनके यूट्यूब पर 2 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स और इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. आज के समय में शिवानी लाखों में कमाती हैं, जिन्होंने अपने दम पर घर भी बना लिया और गाड़ी भी ले ली.

टिकटॉक से की थी शुरुआत

23 साल की शिवानी ने अपनी शुरुआत टिकटॉक से की थी, जिस पर वो अपने डांस और लिप्सिंग वीडियो शेयर किया थी. एक दिन शिवानी चप्पल लेने निकली और साथ अपनी चमकी किस्तम घर ले आईं.

रातों-रात बनाई पहचान

दरअसल, जब शिवानी चप्पल लेने गईं तो उन्होंने रास्ते मे ही एक देहाती भाषा में वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया, जिस पर 24 घंटे के अंदर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ गए थे. इसके बाद शिवानी ने इंस्टाग्राम पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया.

मां ने छोड़ दिया था घर

आज के समय में शिवानी ने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर हिट हैं. वो वीडियो में वो खेती करती और मस्ती करती नजर आ रही हैं. जब शिवानी ने अपनी शुरुआत की थी तो लोग उनको पागल कहा करते थे. उनकी मां भी एक दिन घर छोड़कर चली गई थीं.

आज सुपरहिट हैं शिवानी कुमारी

हालांकि, अब शिवानी इतना फेमस हैं कि उनके फैंस उनसे मिले उनके गांव तक जाते रहते हैं और अब उनकी मां को भी उन पर गर्व होता है. वहीं, अब शिवानी 'बिग बॉस' के घर में धमाचौकड़ी मचाने के लिए एकदम तैयार हैं और उनके फैंस भी.

VIEW ALL

Read Next Story