पति यश से उम्र में बड़ी हैं 'वड़ा पाव गर्ल', BB के घर में चंद्रिका ने खोला राज

Vandana Saini
Jun 24, 2024

चंद्रिका दीक्षित गेरा

चंद्रिका दीक्षित गेरा इस समय अनिल कपूर के रियलीटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रही हैं. साथ ही वो शो में काफी एक्टिव भी नजर आ रही हैं, जिसको लेकर उनकी चर्चा भी खूब होती है.

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल'

चंद्रिका दीक्षित गेरा को दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से जाना जाता है, जो अपने पति यश गेरा के साथ वड़ा पाव का ठेला लगाती थीं, जिसको लेकर उनको काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा.

अपने स्टाइल के भी फेमस हैं

अपने वड़ा पाव के साथ-साथ चंद्रिका दीक्षित गेरा अपनी हाजिर जवाबी और स्टाइल को लेकर भी काफी फेमस हैं. जिसका अंदाजा शो में उनकी एक्टिविटी से लगाया जा सकता है.

बेटे के लिए छोड़ी थी नौकरी

चंद्रिका दीक्षित पहले हल्दीराम में काम किया करती थी, लेकिन बेटे की तबीयत खराब होने की वजह से उन्होंने और उनके पति यश ने नौकरी छोड़ दी थी, जिसके बाद दोनों ने वड़ा पाव का ठेला लगाया था.

पति यश को लेकर बड़ा खुलासा

'बिग बॉस ओटीटी 3' में वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए, जिनमें से एक उनके पति यश से जुड़ा हुआ है. जहां उन्होंने बताया कि उनके पति उम्र में उनसे छोटे हैं.

कितने साल छोटे हैं पति

हाल ही में उन्होंने अपने पति के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया. चंद्रिका ने बताया कि उनके पति उम्र में उसने 2-3 साल छोटे हैं. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनके पति ने ही उनको पाला है.

वो वन वुमन है- चंद्रिका

चंद्रिका कहती हैं, ‘यश ने मेरी जिम्मेदारी ली. मुझे पाला. वो मुझसे 2-3 साल छोटा है. वो कहता है कि उसकी लाइफ की मैं पहली लड़की हूं. उसने आज तक बाइक पर किसी को नहीं बैठाया. वो कहता है कि वो वन वुमन है’.

गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड वाली जिंदगी

चंद्रिका आगे कहती है, 'वो मेरे साथ लाइफ की हर चीज करना चाहता है. वो मेरे साथ गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड वाली जिंदगी भी जीना चाहता है. वो मेरे साथ बाइक पर घुमाना चाहता है. वो और मैं बातें करते रहें बस’.

एक दिन की कमाई

इससे पहले 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका ने अपनी कमाई को लेकर भी एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी एक दिन की कमाई 40 हजार रुपये है, जो सच में हैरानी वाली बात है.

VIEW ALL

Read Next Story