Bigg Boss OTT 3 का बेसब्री से कर रहे इंतजार, तो जानें कब और कहां देखें

बिग बॉस ओटीटी 3

इस साल की शुरुआत में टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के खत्म होने के बाद फैंस काफी लंबे समय से 'बिग बॉस ओटीटी 3' के आने का इंतजार कर रहे थे, जो कुछ ही घंटों में खत्म होने वाला है.

अनिल कपूर करेंगे होस्ट

खास बात ये है कि 'बिग बॉस ओटीटी' के तीसरे सीजन को इस बान न तो सलमान खान और न ही करण जौहर होस्ट करने वाले हैं. इस सीजन के होस्ट बॉलीवुड एक्ट्रेस अनिल कपूर होंगे.

शेयर की इनसाइड वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक वीडियो भी शेयर की गई है, जिसमें बिग बॉस के घर की इनसाइड वीडियो शेयर की गई है, जिसको देख कर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये किसी शाही महल से कम नहीं है.

लगातार आ रहे कंफर्म कंटेस्टेंट्स के नाम

इसके अलावा सोशल मीडिया पर लगातार बिग बॉस ओटीटी के घर में कैद होने वाले सभी कंफर्म कंटेस्टेंट्स की झलकियां शेयर की जा रही हैं, जिनमें चंद्रिका दीक्षित, शिवानी कुमारी, रैपर नैजी, इमली फेम साई केतन राव और कई नाम शामिल हैं.

कहां देख सकते हैं?

अगर आप इस शो के दीवाने हैं और बेसब्री से इसके आने का इंतजार कर रहे थे, तो जान लीजिए कि आप इसको ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर देख सकते हैं और एंटरटेनमेंट का फुल डोज ले सकते हैं.

किस टाइम देख पाएंगे शो?

'बिग बॉस ओटीटी 3' की तीसरी किस्त ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रात 9 बजे स्ट्रीम की जाएगी. हालांकि, इससे पहले इस शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, जिसके बाद सभी कंटेंस्टेंट्स एक-एक करके घर के अंदर एंट्री करेंगे.

कब देख सकते हैं?

'बिग बॉस ओटीटी 3' की शुरुआत शुक्रवार, 21 जून से होने जा रही है, जिसको आप ओटीटी फ्लेटफॉर्म जियो सिनेमा घर देख सकते हैं और एक बार फिर बिग बॉस के घर का मजा ले सकते हैं. 

लेना होगा सब्सक्रिप्शन

हालांकि, अगर आप घर बैठे अपने इस फेवरेट शो का मजा लेना चाहते हैं, तो इसके लिए पहले आपको जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा, जिसके बाद ही आप इस शो का आनंद उठा पाएंगे.

खर्च करने होंगे महज रुपये

अगर आप इस शो को देखने के लिए जियो सिनेमा का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं तो सबसे पहले इसके ऐप को डाउनलोड कर लें, इसके बाद अपनी प्रोफाइल बना ले और महज 29 रुपए हर महीने भुगतान करके अपने फेवरेट शो का मजा लें. 

VIEW ALL

Read Next Story