पहले पति से क्यों टूटी थी दलजीत कौर की शादी?

दलजीत कौर

दलजीत कौर इन दिनों अपने पति निखिल पटेल से तलाक की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले साल 2023 में शादी की थी.

शेयर कर रहीं क्रिप्टिक पोस्ट

हालांकि, दलजीत या निखिल पटेल दोनों में से किसी ने भी अभी तक इन अफवाहों और खबरों को लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है, लेकिन वो लगातार इंस्टाग्राम स्टोरी पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रही हैं.

एक्स्ट्रा मैरीटियल अफेयर पर किया था पोस्ट

कुछ समय पहले दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्स्ट्रा मैरीटियल अफेयर को लेकर एक पोस्ट किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसका कनेक्शन सीधे उनके पति निखिल पटेल से जोड़ कर देख रहे हैं.

एक दूसरे के लिए कम्पैटिबल नहीं

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट में ये दावा किया गया कि दलजीत और निखिल की शादी के बाद दोनों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा, जिसके बाद दोनों को ये एहसास हुआ कि वे एक दूसरे के लिए कम्पैटिबल नहीं हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है ये हम नहीं जानते.

दलजीत की पहली शादी

निखिल पटेल के साथ टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर की दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने टीवी एक्टर और 'बिग बॉस' फेम शालीन भनोट से साल 2006 में शादी की थी.

6 साल बाद हुए अलग

हालांकि, दोनों शादी के 6 साल अलग हो गए थे. दलजीत और शालीन ने साल 2015 में अलग होने का फैसला कर लिया था और दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था.

क्यों हुए थे अलग?

दलजीत कौर ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा के कई आरोप लगाए थे, जिनको लेकर एक्ट्रसे ने उनसे अलग होने का फैसला किया था. तलाक के 8 साल बाद उन्होंने निखिल पटेल से दूसरी शादी की थी.

दलजीत का बेटा

इतना ही नहीं, दलजीत कौर और शालीन भनोट का एक बेटा भी है, जिसका नाम अभिनव है और वो अपनी मां दलजीत के साथ ही रहता है. तलाक से पहले दलजीत और शालीन 'नच बलिए 4' के विनर भी रह चुके हैं.

दलजीत का करियर

दलजीत कौर ने अपने करियर की शुरुआत 2004 में जी टीवी चैनल के शो 'मंशा' से की थी. इसके बाद उन्होंने टेलीविजन पर कई शोज में काम किया. आज के समय में दलजीत टीवी इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं.

VIEW ALL

Read Next Story