दूसरे पति से धोखा खाकर यहां तड़प रहीं दलजीत, तो केन्या में निखिल कर रहे एंजॉय

दलजीत कौर

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस समय काफी बुरे दौर से गुजर रही हैं. दलजीत की दूसरी शादी भी खत्म होने की कगार पर है, जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई हैं. 

दलजीत की दूसरी शादी

दलजीत कौर ने पिछले साल 10 मार्च, 2023 को केन्या के बिजनेसमैन निखिल पटेल से शादी की थी. दोनों की शादी में परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्त शामिल हुए थे, जिनकी फोटो-वीडियो एक्ट्रेस अपने इंस्टा अकाउंट से हटा चुकी हैं.

बेटे संग केन्या हुई थीं शिफ्ट

निखिल पटेल के साथ शादी के बाद दलजीत कौर अपने बेटे जेडन के साथ केन्या ही शिफ्ट हो गई थी, लेकिन दोनों की शादी 10 महीने भी ठीक से नहीं चल पाई और एक्ट्रेस बेटे को लेकर भारत वापस आईं.

पति दे रहा धोखा

हालांकि, वापस आने के बाद दलजीत ने निखिल पर उनको धोखा देने के कई आरोप लगाए. एक्ट्रेस का दावा है कि निखिल केन्या में किसी SN नाम की लड़की को डेट कर रहे हैं, जिसको वो अपनी स्टोरीज में भी मेंशन करते हैं.

केन्या में एंजॉय कर रहे निखिल

इसी बीच एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निखिल पटेल की इंस्टाग्राम स्टोरी को री-शेयर शेयर किया है, जिसमें एक कॉफी कप रखा नजर आ रहा है. साथ ही उसमें कई लोगों को टैग भी किया गया है.

साइड में लिखा नजर आ रहा SN

साथ ही री-शेयर की गई इस स्टोरी में एक्ट्रेस ने लाइट ब्लू कलर से एक मार्क भी बनाया है, जहां साइड में निखिल की स्टोरी पर SN लिखा नजर आ रहा है. निखिल ने केन्या में SN नाम की महिला और दोस्तों के साथ एंजॉय कर रहे हैं.

निखिल ने किया मूव ऑन

हालांकि, दलजीत के इस आरोपों को निखिल खारिज कर चुके हैं. इतना ही नहीं, उन्होंने एक्ट्रेस को केन्या से अपना सामान ले जाने के लिए भी कह दिया है और अब वो मूव ऑन कर चुके हैं. वहीं, एक्ट्रेस यहां इससे उभरने की कोशिश कर रही है. 

एक्ट्रेस की पहली शादी

ये दलजीत की दूसरी शादी थी. इससे पहले एक्ट्रेस साल 2009 में टीवी स्टार और 'बिग बॉस 16' फेम शालीन भनोट के साथ की थी, लेकिन दोनों ने 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया था. दोनों का एक बेटा जेडन भी है. 

बेटे संग रहती हैं दलजीत

तलाक के बाद दलजीत ने बेटे जेडन की कस्टडी अपने पास ले ली थी, जिसके बाद से दोनों साथ ही रहते हैं. दलजीत अक्सर अपने बेटे के साथ अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

VIEW ALL

Read Next Story