'इंग्लिश नहीं आती और बॉडी...' जब दिव्यांका को किया जाता था ट्रोल

दिव्यांका त्रिपाठी

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने दम पर टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है और ये मुकाम हासिल किया है कि आज करोड़ों की संख्या में उनकी फैन फॉलोइंग है.

फैन फॉलोइंग

दिव्यांका त्रिपाठी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स से लगाया जा सकता है, जहां उनको 26 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं और उनको खूब प्यार देते हैं.

ट्रोलिंग और जजमेंट

हाल ही में TOI के साथ अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया कि जब इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी शुरुआत की थी तो कैसे उनको लोग की ट्रोलिंग और जजमेंट का सामना करना पड़ता था.

इंग्लिश नहीं आती...

अपने इंटरव्यू में दिव्यांका त्रिपाठी ने बताया कि दुनिया आपको जज करने में कोई कमी नहीं छोड़ती. एक समय था जब लोग मेरी इंग्लिश का मजाक उड़ाया करते थे. वो कमेंट्स करते थे, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता था.

कैसी दिखती है...

लोग मेरे शरीर और मेरे लुक्स पर भी कमेंट्स किया करते थे और ये चलता ही रहता है, लेकिन आज भी जो चीज मुझे आगे बढ़ाती है वो ये है कि क्या मैं अपना काम अच्छे से कर रही हूं? मैं बस अपने काम पर फोकस करती हूं.

ऐसे करती हैं डील

एक्ट्रेस ने बताया कि अब उनको ये चीजें इफेक्ट नहीं करती, जो लोग सेलेब्स पर निशाना साधते हैं वो अपने जीवन से निराश हैं और ऐसा करके वो खुद को पावरफुल समझते हैं, लेकिन मैं बस अपने काम पर और खुद पर ध्यान देती हूं.

डेब्यू शो

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में आए टीवी शो 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' से की थी, जिसके में एक्ट्रेस दिव्या के किरदार में नजर आई थीं और इसी शो से उन्होंने घर-घर में अपनी पहचान बनाई.

करियर

इसके अलावा दिव्यांका 'ये है मोहब्बतें' और कई रियलिटी शोज 'नच बलिये' और 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन यहां तक पहुंचने के लिए उनको काफी संघर्ष का सामना करना पड़ा.

शादी

बता दें, दिव्यांका त्रिपाठी ने साल 2016 में विवेक दहिया से शादी की थी. दोनों की पहली मुलाकात उनके फेमस टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर ही हुई थी. पहले दोनों की दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गया और फिर दोनों ने शादी कर ली.

VIEW ALL

Read Next Story