GHKPM 31 May: रीवा से शादी नहीं करना चाहता ईशान, क्या उसको बता पाएगा ये सच्चाई

Vandana Saini
May 31, 2024

ईशान से शादी करना चाहती है रीवा

'गुम है किसी के प्यार' में हर दिन नए ट्विस्ट आ रहे हैं, जो कहानी को अलग ही मोड पर ले जा रहे हैं. रीवा लगातार ईशान पर शादी का दबाव बना रही है और ऐसा न करने पर आत्महत्या की धमकी देती है.

ईशान हो हुआ एहसास

वहीं, ईशान को एहसास हो गया है कि वो रीवा से नहीं बल्कि सावी से प्यार करता है. हालांकि, ईशान सावी के सामने अपनी भावनाओं को जाहिर करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसको मौका नहीं मिल पा रहा है.

मां ने सुन ली सारी बातें

इसी बीच ईशान, रीवा से अपने दिल की बात बताते हुए कहता है कि वो उससे शादी नहीं करना चाहता क्योंकि वो सावी से प्यार करने लगा है, लेकिन ये सभी बाते उसकी मां सुन लेती है और चौंक जाती है.

सावी है इस बात से अंजान

वहीं, सावी इन सभी बातों से अभी तक अनजान है. वो नहीं जानती कि ईशान उससे प्यार करने लगा है और प्यार का इजहार करने का मौक खोज रहा है.

भवर पाटिल पड़ा सावी के पीछे

वहीं, करणवीर बोहरा यानी भवर पाटिल सावी के पीछे पड़ चुका है, जो लगातार उनके लिए खूब सारे फुल भेजता है, जिससे सावी और उसके परिवार वाले भी हैरान हैं.

ईशान इस बात से है अनजान

वहीं, ईशान को ये बात पता नहीं है कि भवप पाटिल सावी के पीछे पड़ा है और उसको फुल भेज रहा है. साथ ही वो रीवा के रिएक्शन को लेकर भी डर हुआ है.

कैसा होगा रीवा का रिएक्शन

रीवा के साथ अपनी शादी के फैसले को बदलने का फैसला करने वाले ईशान को रीवा की प्रतिक्रिया देखकर उसका क्या रिएक्शन होगा?

क्या सावी को पता चल पाएगा ईशान का प्यार

वहीं, भरव पाटिल की इन सभी हरकतों के बीच क्या सावी जान पाएगी ईशान करता है उससे बेहद प्यार और क्या ईशान सावी के सामने कर पाएगा प्यार का इजहार?

आने वाला एपिसोड...

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि क्या रीवा ईशान को जाने सावी के पास जाने देने से इनकार कर देगी और उसे शादी करने के लिए मजबूर करेगी, नहीं तो वो आत्महत्या कर लेगी.

VIEW ALL

Read Next Story