GHKKPM 1 June: भरव पाटिल ने किया सावी को गिरफ्तार, क्या ले रहा वो किसी बात का बदला?

रीवा को ईशान ने बताया सच

'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में ईशान, रीवा को सब सच बताने की कोशिश करता है और कहता है कि वो उससे शादी नहीं करना चाहता, क्योंकि वो सवी से प्यार करता है, लेकिन सुरेखा सब सुन लेती है.

सेरखा लेती है कसम

इसके बाद सुरेखा ईशान से ये कसम लेती है वो कि रीवा को कुछ नहीं बताएगा. साथ ही वो लगातार ईशान पर रीवा से शादी का दवाब बनाती है और सवी को भूल जाने के लिए कहती है, लेकिन ईशान सवी को भूलने से मना कर देता है.

ईशान को याद आती हैं पुरानी यादें

साथ ही ईशान को सभी पुरानी यादें याद आने लगती हैं, जो पर और दिन उसने सवी के साथ बिताए थे. साथ ही वो पल भी याद आते हैं, जब सवी ने उससे अपने प्यार का इजहार किया था. हालांकि, वो सच रीवा को नहीं बता पाता.

सवी को मिला ऑर्डर

वहीं, दूसरी तरफ सवी को एक पार्टी में समोसों का ऑर्डर मिलता है, जिसको लेकर वो पार्टी में पहुंची है और इतने में ही वहां भवर पाटिल अपनी टीम लेकर पहुंच जाता है और सवी को गिरफ्तार कर लेता है. इसके बाद क्या होता है?

भवर ने किया सवी को गिरफ्तार

आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि भवन पाटिल ने सवी को क्यों गिरफ्तार किया है. भवप आशा ताई को बताता है कि वो सवी से प्यार करता है. इसलिए वो उसको हर समय अपनी आंखों के सामने रखना चाहता है.

आशा ताई को हजम नहीं होती बात

वहीं, अपने सर भवर पाटिल की ये बात सुनने के बाद आशा ताई कुछ समझ नहीं पाती और वो मन ही मन प्लान बनाती है कि वो ये सारी बातें किसी को बता देंगी, लेकिन वो ये सारी बातें किसे बताती है ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

क्या सवी को बचा पाएगा ईशान?

आखिर में ईशान के पास एक फोन आता है, जो आशा ताई का है या किसी और का ये शो के आने पर ही पता चलेगा, लेकिन जब उसको पता चलेगा कि भवर ने सवी को गिरफ्तार कर लिया है तो क्या वो उसकी मदद कर पाएगा?

क्या सवी जान पाएगी ईशान का प्यार

क्या सवी जान पाएगी भवर पाटिल के मंसूबों के बारे में कि आखिर उसने उसको क्यों गिरफ्तार किया और क्या उसको कभी पता चल पाएगा कि ईशान उससे प्यार करने लगा है?

क्या सच जान पाएगी रीवा?

ईशान के साथ शादी के सपने सजा रही रीवा को सचाई न बनाने के लिए सुरेखा ने ईशान से कसम ली है, लेकिन क्या ये कसम ज्यादा समय तक टिक पाएगी? या रीवा को सच का सामना करना होगा और वो आत्महत्या कर लेगी.

VIEW ALL

Read Next Story