GHKKPM 13 June: ईशान-रीवा की शादी में हुआ हंगाना, भंवर-सवी का हुआ आमना-सामना

Vandana Saini
Jun 13, 2024

अनवी को आया ईशान की मां का फोन

हालिया एपिसोड की शुरुआत अनवी के फोन से होती है, जिसपर ईशान की मां यानी ईशा काकू का कॉल आता है. जिसको अक्का साहेब देख लेती है और उनको पता चल जाता है वो शादी रोकने आ रहे हैं. 

राव साहब तक पहुंची बात

अक्का साहेब ये बात राव साहब को ये बताती हैं कि ईशा और शांतनु शादी रोकने के लिए आ रहे हैं. साथ ही वो ये प्लान बनाते हैं कि दोनों को शादी में आने के कैसे रोका जा सकता है. 

शादी को लेकर बहुत खुश है रीवा

वहीं, अपनी शादी को लेकर रीवा बहुत खुश है, जो दुल्हन बनी अपने दूल्हे का बेसब्री से इंतजार कर रही है. वहीं, ईशान की बहनें अपनी होने वाली भाभी के साथ मजाक मस्ती करती हैं.

ईशान की शादी का मंडप देख दुखी हुई सवी

इतने में वहां से सवी निकलती है, जिसकी नजर ईशान की शादी के मंडप पर पड़ती है, जिसके देख सवी की आंखें नम हो जाती है और वो वहां से जाने लगती है, जिसको पीछे ताई आवाज लगाती है.

एक तरफ शादी और एक तरफ एग्जाम

जहां एक और ईशान और रीवा की शादी चल रही है तो वहीं दूसरी और सवी भी अपना फाइन एग्जाम देने के लिए सेंटर पहुंच चुकी है. इसी बीच शादी को कुछ गड़बड़ हो जाती है. 

शादी में हुई भंवर पाटिल की एंट्री

जी हां, ईशान-रीवा की शादी में अचानक ही भंवर पाटिल की एंट्री होती है, जो हंगामा मचा देता है. साथ ही वो वहां मौजूद लोगों के साथ हाथापाई तक करने लगता है और गोलियां चलाता है. 

सवी के एग्जाम में भी होता है हंगामा

वहीं, सवी के एग्जाम रूम में भी काफी हंगामा होता है. दूसरी ओर भंवर शादी के मंडप में बम लगवा देता है और सभी को उसकी बारात में शामिल होने के लिए कहता है. 

किरण-ताई का आमना-सामना

इसी बीच किरण और सवी की बड़ी बहन का यानी ताई का आमना-सामना होता है, जिसको देख सभी हैरान रह जाते हैं. किरण सभी को जबरदस्ती ईशान-रीवा के मंडप तक ले जाता है.

क्या होगा आगे? 

आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि भंवर सभी से सामने एक शर्त रखता है और साथ ही वो अनवी को कब्जे में लेकर उन सभी को तीसरी दुश्मन को पहचाने के लिए कहता है. क्या कोई पहचान पाएगा आखिर कौन है वो तीसरा दुश्मन?

VIEW ALL

Read Next Story