GHKKPM 16 June: ईशान-रीवा की शादी में भंवर मचा रहा हंगामा, क्या पुलिस रोक पाएगी ये ड्रामा

Vandana Saini
Jun 15, 2024

हाईजैक हुई ईशान-रीवा की शादी

हालिया एपिसोड में भंवर पाटिल ईशान और रीवा की शादी को हाईजैक कर लेता है, जहां वो ईशान और उसके बड़े भाई को खूब मारता है और राव साहब से किसी एक को चुनने के लिए कहता है. 

राव साहब से करता है डांस

इसके बाद पाटिल यहीं ही नहीं रुकता वो राव साहब को पायल पहन कर नाचने के लिए भी कहते हैं, जो राव साहब को करना पड़ता है, जिसका पाटिल वीडियो बनाता है. 

ईशान के दिमाग में आया आइडिया

इसी बीच ईशान की नजर अक्का साहेब की घड़ी पर जाती है, जिसकी मदद से वो पुलिस को फोन करने की सोचता है. घड़ी में ईशान को पुलिस कमिश्नर का नंबर मिल जाता है

सवी ने भी किया पुलिस को कॉल

दूसरी और शादी के लिए जबरदस्ती तैयार हो रही सवी ने भी पुलिस को फोन कर सारी परेशानी बता दी, जिसके बाद पुलिस ईशान के कॉलेज के लिए निकल जाती है.

मौके पर पहुंची पुलिस

इसी बीच पुलिस भी तुरंत ईशान और रीवा की शादी में पहुंच जाती है. साथ ही ईशान की मां ईशा भी वहां पहुंच जाती है और अंदर जानी की कोशिश करती है, जो बम धमाके घायल हो जाती हैं.

ईशान के पिता करते हैं पुलिस की मदद

इसी बीच ईशान के पिता पुलिस को वो जगह बताते हैं जहां से पुलिस अंदर जा सकती है और पाटिल को ये सब करने से रोक सकती है. वहां पाटिल सवी से शादी की तैयारी कर रहा है. 

सवी को जबरन लगवाता है मेहंदी

दूसरी ओर भंवर और सवी में बहस हो जाती है, जिसके बाद पाटिल सवी के हाथ पर जबरदस्त अपने नाम की मेहंदी लगावाने के लिए कहता है, लेकिन सवी ऐसा नहीं करती.

भंवर ने ईशान को बनाया निशाना

काफी लड़ाई झगड़ा होने के बाद पाटिल ईशान पर निशाना साध लेता है. इसी बीच उसको पता है कि ईशान के पिता पुलिस लेकर कॉलेज में एंट्री कर चुके हैं. 

क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में पाटिल ईशान, उसके भाइयों और राव साहब को काले कपड़े पहना कर पुलिस और शांतनु के पास भेजने की तैयारी करता है, लेकिन क्या वो पुलिस को सच्चाई बता पाएंगे?

VIEW ALL

Read Next Story