GHKKPM 19 June: भंवर ने चलाई ईशान पर गोली, मां ने बीच आकर बचाई जान

डॉक्टर बन कर आईं ईशा

हालिया एपिसोड में ईशान की मां ईशा डॉक्टर बनकर सवी और ईशान के पास पहुंच जाती हैं. जहां सवी शुक्ला को गरम पानी लाने के बहाने एक और सीक्रेट मैसेज के साथ बाहर भेज देती है.

शुक्ला ने लगाया अपना दिमाग

शुक्ला बाहर आकर सवी के सीक्रेट मैसेज पर गौर करता है और वैसा ही करता है जैसा सवी ने बताया था. जैसे ही वो स्टील के बर्तन में पानी भरकर ओवन में रखता है शॉटक्रीट हो जाता है और लाइट चली जाती है.

चिन्मय लेने जाता है इमरजेंसी लाइट

वहीं, दूसरी और चिन्मय आयुष के साथ इमरजेंसी लाइट लेने के जाता है. जहां वो आयुष से गन छीनकर उसको केमिस्ट्री लैब में लेकर जाता है और उसकी खूब पिटाई करता है. जहां किरण आ जाता है और चिन्मय की मदद करता है. 

सवी ने ईशान को बताया प्लान

इसी बीच सवी ईशान को अपनी प्लानिंग के बारे में बताती है और सभी को बचाने के लिए कहती है. इसके बाद ईशान सभी की जान बचाने के लिए अपना आइडिया लगाता है. वहां चिन्मय भी लाइट लेकर आ जाता है. 

फेरे के बारे में सोच रहा भंवर

इसी बीच किरण भंवर को सवी के साथ फेरे लेने के लिए कहता है और लाइट आ जाती है, जिसके बाद भंवर, सवी को जबरदस्ती मंडप में लेकर जाता है और शादी करने लगता है. ईशान बाहर जाने की कोशिश करता है.

ईशान जाता है बाहर

इसी बीच ईशान भी अक्का साहेब की घड़ी लेकर कॉलेज से बाहर आने की कोशिश करता है. साथ ही वो पुलिस को कॉल करता है और सारी सिचुएशन बता देता है. साथ ही वो ये भी बताता है कि अंदर डाइनामाइट फिट कर रखा है.

भवंर सवी के साथ ले रहा फेरे

अंदर पाटिल, सवी के साथ फेरे ले रहा होता है, दूसरी और ईशान बम को डिफ्यूज करने में लगा होता है और बाकी सभी भंवर के आदमियों को एक-एक करके मार रहे होते हैं. इधर ईशान हम की वायर खोज रहा होता है, जो उसको मिल जाती है.

ईशान रोक देता है शादी

सारे बम डिफ्यूज करने के बाद ईशान बीच में ही भंवर-सवी की शादी को रोक लेता है. साथ ही पुलिस वाले भी उसको घेर लेते हैं, लेकिन पाटिल किरण को गोली मार देता है, जिससे सभी डर जाते हैं.

अब क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में भंवर पाटिल को पता चल जाता है कि ईशा को कोई डॉक्टर नहीं बल्कि ईशान की मां है. इसके बाद वो ईशान पर गोली चलता है, लेकिन गोली ईशा अपने ऊपर ले लेती है.

VIEW ALL

Read Next Story