GHKKPM 2 June: आधी रात सवी की दुकान पर पहुंचा ईशान, क्या कर पाएगा अपने प्यार का इजहार?

रीवा के घर पहुंचा ईशान

हालिया एपिसोड में हमने देखा ईशान रीवा के घर डिनर पर जाता है. हालांकि, इस दौरान ईशान बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आता, लेकिन वो रीवा को सच भी नहीं बता पाता.

रीवा ने बनाया ईशान की पसंद का खाना

वहीं, ईशान के प्यार में पागल रीवा ने सारा खाना उसी की पसंद कर बनाया है. साथ ही ईशान के साथ शादी को लेकर काफी खुश हैं और कई सपने सजाए बैठी है.

रीवा की मां ने दिया सरप्राइज

इसी बीच रीवा के पैरेंट्स दोनों को एक सरप्राइज देते हैं, जिसको खोलने पर पता चलता है कि रीवा के घरवालों ने दोनों के लिए हनीमून की दो टिकट्स बुक की हैं.

शादी का वेडिंग गिफ्ट

जहां एक और रीवा इस शादी के गिफ्ट को पाकर बहुत खुश होती है तो वहीं, ईशान अंदर ही अंदर दुखी होता है और सवी को याद कर रहा होता है.  

भवर पाटिल ने बनाया प्लान

सवी को गिरफ्तार करने के बाद भवर पाटिल उसके लिए एक बड़ा प्यान बनाता है, जिसके बारे सवी से लेकर आशा ताई तक हर कोई अनजान है.

सवी पुलिस स्टेशन

इसी बीच सवी पुलिस स्टेशन में होती है, जो इस बात को लेकर चिंता में होती है कौन उसकी मदद करेगा. वहीं, भवर उसको अपनी बातों के जाल में फंसाने की कोशिश करता है.

ईशान ने की सवी की हेल्प

इसी बीच आशा ताई फोन करके ईशान को सब बता देती है और वो सवी की मदद करने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच जाता है और उसको जेल बाहर निकाल लेता है.

आने वाले एपिसोड में क्या होता है?

आने वाले एपिसोड में हम देखंगे कि रीवा ईशान के पीछे घर से निकलती है, लेकिन वापस घर नहीं पहुंची. इसके बाद ईशान रीवा को घर लेकर पहुंचा है तो वो वहां अपने हाथों से ईशान को खाना खिलाने की कोशिश करती है, लेकिन ईशान नहीं खाता.

आधी रात को सवी की दुकान पर पहुंचा ईशान

वहीं, ईशान को एक बार फिर सवी की याद आने लगती है और वो आधी रात को सवी की दुकान पर ईशान पहुंच जाता है और वहीं बाद सो जाता है, जिसको सवी देख लेती है. क्या ईशान सवी से अपने प्यार का इजहार कर पाएगा?

VIEW ALL

Read Next Story