GHKKPM 3 June: रीवा संग शादी से पहले सवी को गले लगाकर रोता है ईशान

Vandana Saini
Jun 03, 2024

सवी की बहन ने करवाया प्यार का एहसास

हालिया एपिसोड में पुलिस स्टेशन से घर आने के बाद सवी के बहन ईशान से उसको उनके प्यार का एहसास कराती है और कहती है उसको ये मान लेना चाहिए की वो उससे प्यार करती है.

बार में पहुंची रीवा

ईशान के घर से निकलने के बाद रीवा भी उसके पीछे-पीथे घर से निकलती है बार पहुंच जाती है. जहां से बार का मालिक ईशान को फोन कर सबस सच बताता है.

रीवा को लेकर घर पहुंचा ईशान

इस बात को सुनने के बाद ईशान, रीवा के पास पहुंचा है और उसको नशे में धुत देखकर समझाने की कोशिश करता है और अपने साथ घर लेकर जाता है.

रीवा से जताना पड़ा झूठा प्यार

हालांकि, अगले दिन जागने के बाद रीवा को एहसास होता है कि ईशान उसको छोड़कर सवी के पास नहीं गया और ईशान को अपने पास पाने पर रीवा खुश हो जाती है.

सवी की दुकान पर आए वकील

इस बीच सवी की दुकान पर वकील आता है, जो जमानत के पैपर्स पर सवी के साइन लेने आया है. वहीं, दुकान पर सवी की पड़ोसन उसके लिए रिश्ता लेकर आती है.

ईशान को पता चली रिश्ते की बात

सवी का साइन लेने के बाद जब वकील ईशान के पास जाता है तो वो वहां बताता है कि सवी को देखने के लिए एक लड़का आया था, जिसको सुन ईशान हैरान रह जाता है.

शादी के लिए मना करती है सवी

हालांकि, दूसरी ओर सवी शादी के लिए साफ मना कर देती है और उस लड़के को वहां से भेज देती है. इसी बीच भवर पाटिल और ईशान वहां पहुंच जाते हैं.

सवी की दुकान पहुचा ईशान

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे की अपनी शादी के तैयारियों के बीच ईशान आधी रात को सवी की दुकान पर पहुंच जाता है, जिसको देखी सवी भी हैरान रह जाती है.

सीव को गले लगाता है ईशान

जैसी ही सवी ईशान को पूछती हैं कि वो अपनी शादी छोड़कर यहां क्या कर रहे हैं, ईशान सवी को गल से लगा लेता है और रोने लगता है. क्या आज ईशान अपने प्यार का इजहार कर पाएगा?

VIEW ALL

Read Next Story