GHKKPM 4 June: ईशान ने दिया भरव पाटिल को सवी से दूर रहने का इशारा, क्या होगा आगे?

Vandana Saini
Jun 04, 2024

ईशान-सवी की खटी-मीठी बहस

एपिसोड की शुरुआत ईशान और सवी रे बीच चाय को लेकर हो रही खटी-मीठी नोक-झोंक से होती है. जहां ईशान चाय मांग रहा होता है लेकिन सवी मना करती है.

ईशान नहीं पीते चाय

सवी ईशान के चाय मांगने पर उसको याद दिलाती है कि वो चाय नहीं पीते, लेकिन ईशान चाय पीने की जिद्द करते हैं और अपने प्यार का इजहार करते-करते रुक जाता है.

भवर पाटिल सुनता है बातें

वहीं, ईशान और सवी की ये सभी बातें इंस्पेक्टर भवर पाटिल दूर से सुन रहा होता है और अंदर ही अंदर किसी बात को लेकर कंफ्यूज होता नजर आता है.

सवी के रिश्ते की बात

इसी बीच ईशान इस बात को लेकर अपनी नारजागी जाहिर करता है कि सवी के लिए रिश्ता आया है और शादी करने जा रही है, जिसको सुन सवी भी हैरान रह जाती है.

भवर पाटिल भी हुए हैरान

वहीं, सवी की शादी की बात सुनने के बाद भवर पाटिल भी हैरान रह जाते हैं और पूछ-ताछ करने लगते हैं कि क्या सच में सवी शादी करने जा रही है.

पुलिस स्टेशन पहुंची सवी

इसी बीच सवी पुलिस स्टेशन जाती है शिकायत लिखवाने, जो लड़का उसको देखने आया था उसपर किसी ने हमला कर दिया है. भवर पाटिल उसकी पूछताछ करता है.

सवी को हुआ ईशान पर शक

इसी बीच ईशान भी पुलिस स्टेशन पहुंच जाता है, जहां सवी उल्टा उन्हीं पर शक करती गैं कि जो लड़का उसको देखने आया था उस पर हमला ईशान ने करवाया है.

ईशान-भवर के बीच हुई बहस

सवी से पुलिस स्टेशन से जाने के बाद ईशान और भवर पाटिल के बीच खूब बहस होती है और ईशान गुस्से में भवर को सवी से दूर करने का इशारा करता है.

क्या होगा आगे?

आने वाले एपिसोड में ईशान रीवा से शादी करने से पहले सवी से अपने दिल की बात बताने के लिए उनके पास जाता है. क्या सवी उसकी फीलिंग्स को समझ पाएगी या उसको जाने देगी.

VIEW ALL

Read Next Story