GHKKPM 7 June: सवि के लिए भंवर पाटिल ने चली गंदी चाल, ईशान को किया गिरफ्तार

पार्टी में उदास ईशान

हालिया एपिसोड की शुरुआत शादी से पहले ईशान और रीवा के लिए एक पार्टी से होती है, जहां एक और रीवा बहुत खुश नजर आती है तो वहीं ईशान बहुत दुखी नजर आता है.

सवि की दुकान पर पहुंचा ईशान

इसी बीच ईशान पार्टी से निकल कर आधी रात में सवि की दुकान पर पहुंचा है, जो बंद होती है और घंटों तक सवी को याद करता रहता है.

ईशान करता है लड़की की मदद

इसी बीच उसकी नजर एक लड़की पर पड़ती है, जो उनके कॉलेज में एडमिशन के लिए आई होती है. वो उसको अपने ऑफिस में ले जाता है, जहां उसको सवी की याद आती है.

सवि कर रही एग्जाम्स की तैयारी

वहीं, सवि अपने पैपरों की तैयारी में लगी है. इसी बीच उसकी बहन का फोन आता है, जो सवी को अपना ध्यान रखने के लिए और भंवर पाटिल से बचकर रहने के लिए कहती है.

सवि ने कर दी ईशान की पिटाई

फोन रखते ही सवि के दरवाजे पर कोई आता है और उसको लगता है पाटिल आ गया, जिसके बाद एक कपड़े से ईशान पर डालती है उसको पिटाई कर देती है.

सवि से मिलने आया है ईशान

सवि ईशान को घर के अंदर ले जाती है और उसके लिए पानी गरम करके लाती है. यहीं दोनों के बीच कुछ रोमांटिक पल भी देखने को मिलते हैं. जहां बार-बार ईशान को रीवा के कॉल आते हैं.

वायरल हुआ ईशान का वीडियो

अगले दिन जैसे ही ईशान अपने घर पहुचा है तो उसको पता चलता है कि उसका एक वीडियो हो रहा है, जिसमें कॉलेज में एडमिशन लेने आई लड़की उस पर झूठे आरोप लगा रही होती है.

सवि को नहीं होता यकीन

वहीं, सवि भी इस वीडियो को देख लेती है और साफ कर देती है वो इस बात पर यकीन नहीं करती. इसी बीच ईशान भी रीवा के साथ कॉलेज पहुंच जाता है, जहां मीडिया की भीड़ लगी होती है.

पाटिल ने चली चाल

आने वाले एपिसोड में देखेंगे पाटिल भी ईशान के कॉलेज आता है और खूब हंगामा करता है, जिसके बाद वो ईशान को गिरफ्तार करके ले जाता है, जो होते हुए सवि भी देख रही होती है.

VIEW ALL

Read Next Story