GHKKPM 9 June: ईशान को पुलिस करेगी गिरफ्तार, क्या भंवर पाटिल की चाल कर गई काम?

ईशान आया जेल से बाहर

हालिया एपिसोड में ईशान के जेल से बाहर आने पर इंस्पेक्टर भंवर पाटिल काफी परेशान है और उसको फंसाने के लिए नई-नई चालें चल रहा है, जिसके लिए वो किसी भी हद तक जा सकता है.

सुमन को खोजने निकली सवि

वहीं, दूसरी ओर सवि उस लड़की (सुमन) की तलाश कर रही है, जिसने उस रात ईशान को फंसाने का खेल खेला था, जिसकी वजह से ईशान को जेल जाना पड़ा, जिसको सवि ने ही छुड़वाया था.

भंवर चल रहा चाल

जिस लड़की को सवि खोज रही है वो भंवर पाटिल के पास है, जिससे वो झूठी एक्टिंग करवा कर एक बार फिर ईशान को फंसाने की कोशिश कर रहा है, जहां उसको सवि नजर आने लगती है. 

ईशान भी हो रहा परेशान

इधर ईशान भी जेल से बाहर आने के बाद परेशान है. उसके दिमाग में सवि का बयान चल रहा है कि वो पूरी रात उसके साथ ही था. अब लोग सवि के बारे में क्या-क्या सोचेंगे.

ईशान के भाई ने कही ये बात

इसी बीच ईशान का बड़ा भाई उसको समझाता है कि अगर वो सवि से प्यार करता है रीवा को सच बता कर उसको जाने दे, लेकिन ईशान ऐसा नहीं कर सकता, क्योंकि रीवा अपनी जान ले लेगी. 

सवि को मिला सुमन का पता

इधर सवि कैसे न कैसे करके सुमन के घर का पता हासिल कर लेती है. वहां सुमन भी अपनी परेशानियों से परेशान होती है. दूसरी ओर भंवर सुमन को उसकी एक्टिंग के लिए पैसे देता है.

सवि को मिलती है सुमन की लाश

सवि जैसे ही सुमन के घर पहुंची है तो उसको वहां सुमन की लाश मिलती है. सवि पुलिस को बुलाती है जहां उनको एक वीडियो मिलता है जो सुमन का ही होता है. 

ईशान के नाम का निकला अरेस्ट वॉरेंट

इस वीडियो के सामने आने के बाद मीडिया वाले सवि से सवाल करते हैं. दूसरी तरफ जज ईशान बेल को खारिज कर देता है और उसके नाम नाम का अरेस्ट वॉरेंट जारी हो जाता है. 

क्या पुलिस करेगी ईशान को गिरफ्तार?

आने वाले एपिसोड में हमे इस सवाल का जवाब मिलेगा कि क्या भंवर पाटिल की चाल काम कर गई और अब पुलिस ईशान को गिरफ्तार करने लिए उसके घर जाएगी तो क्या होगा? 

VIEW ALL

Read Next Story