दिमाग घूमा देंगी ये 10 शॉर्ट फिल्म, यूट्यूब पर कर सकते हैं बिंज वॉच

Vandana Saini
Apr 16, 2024

अधीन

संजय मिश्रा की शॉर्ट फिल्म 'अधीन' की कहानी एक परिवार के बीच महौल को दिखाती है, जिसमें पता चलाता है सदस्यों के बीत प्यार की असल परिभाषा क्या है.

डेस्टिनी

'डेस्टिनी' एक रोमांटिक कॉमेडी शॉर्ट फिल्म है, जो रिजेक्शन्स को पर्सनली न लेने के महत्व पर जोर देती है और सीखाती है आगे बढ़ते रहना ही असल जिंदगी है.

एक छोटी सी ईगो

'एक छोटी सी ईगो' एक एक्स कपल की शॉर्ट कहानी है, जिनके बीच लास्टिंग फीलिंग्स को दिखाया है और बताया गया है कि कैसे छोसी सी ईगो भी रिश्ते खत्म कर सकती है.

हेयरकट

'हेयरकट' की कहानी एक साधारण से बाल कटवाने की चाहत रखने वाले इंसान के बारे में है, जो एक सलुन में इसी चाहते के साथ जाता है, लेकिन उनको क्या कुछ झेलना पड़ता है ये दिखाया गया है.

दफन

'दफन' कुछ रिश्तों और दोस्ती के साथ एक इमोशनल सफर पर ले जाती है. जहां गहरे डर और जीवन को बदल देने वाली चीजों के बारे में पता चलता है. कैसे कुछ रिश्ते सामने क्या होते हैं और पीठ पीछे क्या.

खामाखा

'खामाखा' एक बर पर आधारित शॉर्ट फिल्म है, जहां एक शहरी इंसान और एक गांव की लड़की से मिलता है और दोनों के बीच मतभेद साफ होने लगते हैं.

पुराना प्यार

'पुराना प्यार' की कहानी दो बुजुर्ग लोगों के बीच नए जमाने की लव स्टोरी की दस्तां को बयां करती है, जो लाइफ के बाद बढ़ते समय के रोमांस को दर्शाता है.

टू थिंग्स

'टू थिंग्स' एक महिला के बारे में है जो अपने अतीत को अमेरिका में रहने वाले अपने मंगेतर के साथ शेयक करती है, जिससे उसके वर्तमान के बारे में खुलासे होते हैं.

वर्क फ्रॉम होम

'वर्क फ्रॉम होम' लॉकडाउन के दौरान एक कपल के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में दिखाती है, जिससे उनके रिश्ते में दरार का पता चलता है.

VIEW ALL

Read Next Story