नील भट्ट ने क्यों रिजेक्ट कर दिया था ऐश्वर्या शर्मा का पहला लव प्रपोजल?

Vandana Saini
Apr 09, 2024

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा 'बिग बॉस 17' में साथ नजर आए थे. इसके अलावा दोनों कई टीवी शो का हिस्सा भी रह चुके हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है.

नील-ऐश्वर्या की शादी

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने साल 2021 में सात फेरे लिए थे. दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक दूसरे के साथ रोमांटिक और फनी फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है.

नील-ऐश्वर्या की लव स्टोरी

दोनों के प्यार की शुरुआत उनके टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर शुरु हुई थी, जिसके बाद दोनों ने शादी कर ली, लेकिन हाल ही में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में हैरान करने वाला खुलासा किया.

ठुकरा दिया था लव प्रपोजल

हाल ही में यूट्यूब चैनल 'कपल ऑफ थिंग्स' में अपने इंटरव्यू के दौरान ये ऐश्वर्या ने खुलासा किया कि नील ने शुरूआत में उनका लव प्रपोजल ठुकरा दिया था. एक्ट्रेस नील से पहले एक रिश्तें में रह चुकी हैं, जिसमें उनको कापी परेशानियों का सामना करना पड़ा था.

क्यों ठुकरा दिया था लव प्रपोजल

ऐश्वर्या ने बताया कि एक दिन काम से लौटने के बाद जब उन्होंने नील को फोन करके उनके लिए अपनी फीलिंग्स के बारे में तो एक्टर ने ये कहते हुआ मना कर दिया था कि वो अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं.

सेटल होना चाहते थे नील

वहीं, नील ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' में काम करने के लिए काफी कम अमाउंट लिया था और उनके बैंक खाते में केवल 80,000 रुपए ही पड़े थे. वे उस समय अफेयर की जगह अपने करियर पर ध्यान देना चाहते थे और सेटल होना चाहते थे.

कुछ जिम्मेदारियां थीं..

एक्टर ने बात करते हुए आगे बताया कि उस समय वो अपने परिवार के साथ रहा करते थे. उनके ऊपर कुछ जिम्मेदारियां थीं. उन्हें लगा कि रिलेशनशिप में रहने से शो पर असर पड़ सकता है. इसलिए उन्होंने अपने कदम पीछे हटा लिए थे.

ऐश्वर्या का रिएक्शन

जब नील ने उनका लव प्रपोजल ठुकरा दिया था तब ऐश्वर्या काफी निराश हो गई थीं. उन्होंने बताया कि उन्हें पहली बार में उनसे इस बारे में पूछने पर पछतावा हुआ था. नील हमेशा सेट पर उनको घूरते रहते थे, जो उनको थोड़ा अजीब लगता था.

ऐसे शुरु हुई डेटिंग

नील ने बताया कि एक दिन पैकअप होने के बाद ऐश्वर्या सेट से चली गईं और उनको बाय भी नहीं बोला, जिसका उनको बहुत बुरा लगा, जिसके बाद वो ऐश्वर्या से मिले और दोनों के बीच काफी समय तक बात हुई और यहीं से डेटिंग की शुरुआत हो गई.

VIEW ALL

Read Next Story