क्यों 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं प्रियंका चाहर चौधरी?

Vandana Saini
Apr 15, 2024

प्रियंका चाहर चौधरी

कई टीवी शो और रियलिटी शो का हिस्सा रहने वाली प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के खुलासा किया और बताया कि आखिर क्यों वो रोहिट शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं.

'खतरों के खिलाड़ी 14'

रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' इन दिनों चर्चा में है. हर कोई इस शो के जल्द शुरू होने का इंतजार कर रहा है. इसी बीच शो में बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 16' की एक्स कंटेस्टेंट प्रियंका चहर चौधरी का नाम भी सुर्खियों में बना हुआ है.

पिछले साल भी किया था संपर्क

हालांकि, बताया जा रहा है कि शो की ओर से कई मशहूर हस्तियों से संपर्क किया गया है. इन्हीं में से एक प्रियंका चाहर चौधरी भी हैं, जिनको इस साल एक बार फिर से संपर्क किया गया है. पिछले साल भी एक्ट्रेस को संपर्क किया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

नहीं होंगी शो का हिस्सा

पिछले साल की तरह ही प्रियंका चहर चौधरी ने इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है. इस साल भी एक्ट्रेस की रोहित शेट्टी के इस मच अवेटेड शो में शामिल होने की कोई योजना नहीं है.

नहीं करना चाहतीं बैक टू बैक रियलिटी शो

हाल ही में एक्ट्रेस ने टेली चक्कर से बात करते हुए बताया कि उन्होंने पिछले साल ये ऑफर ठुकरा दिया था, क्योंकि वो 'बिग बॉस 16' का हिस्सा रही थीं और वे एक्टिंग करना चाहती थीं. उन्होंने कहा कि वे बैक टू बैक रियलिटी शो नहीं करना चाहती थीं.

क्यों नहीं करना चाहतीं रियलिटी शो?

इसके अलावा प्रियंका चहर चौधरी ने कहा कि वे लगातार रियलिटी शो के लिए तैयार नहीं थीं. उन्होंने आगे बताया कि वे इस साल भी रियलिटी शो नहीं करना चाहती. एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास पहले से ही कुछ प्रोजेक्ट हैं और वे उन्हें छोड़ना नहीं चाहतीं.

सादी लाइफ जीनी है

एक्ट्रेस ने आगे बात करते हुए बताया कि उनको अब सादा जीवन जीना है और वो ही उनको पसंद है. साथ ही एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि वे नहीं चाहती कि कोई उनको करंट दे.

सोशल मीडिया

इसके अलावा प्रियंका चहर चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद भी आती हैं.

फैन फॉलोइंग

बता दें, कई टीवी शो में नजर आ चुकीं प्रियंका चहर चौधरी की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में हैं. उनको इंस्टाग्राम पर करीबन 4 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story