YRKKH से रातों-रात निकाले जाने पर शहजादा धामी ने तोड़ी चुप्पी, बोले- राजन शाही के लिए...

शहजादा धामी

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के मेकर्स ने कुछ महीने पहले शो से दो एक्टर्स को बाहर निकाल दिया था, जिनमें शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे का नाम शामिल हैं, जिनको रातों-रात शो से रिप्लेस कर दिया गया था.

मेकर का इंटरव्यू

इस खबर के सामने आने के बाद दर्शकों और फैंस के बीच सनसनी फैल गई थीं. शो के मेकर राजन शाही ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने शहजादा धामी को उनके अनप्रोफेशनल तरीके के लिए शो से बाहर कर दिया था.

शहजादा धामी ने तोड़ी चुप्पी

इसी बी अब शो में नजर आ चुके शहजादा धामी ने इस पूरे मामले को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी. एक्टर ने खुलासा किया कि महाबलेश्वर में शूटिंग के दौरान शो के एक डायरेक्टर ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था.

कुछ नहीं कहते थे एक्टर

एक्टर ने बताया कि वे फिर भी शांत बने रहे. उन्होंने बताया कि डायरेक्टर बहुत गलत और इंसल्टिंग तरीके से बात किया करते थे, लेकिन फिर भी उन्होंने हर चीज को नजरअंदाज किया, लेकिन वे दूसरों के साथ ऐसा व्यवहार नजरअंदाज नहीं कर सके. 

नहीं बर्दाश्त हुए गलत व्यवहार

शहजादा ने आगे बताया कि उनकी एक कमजोरी ये भी है कि वे कभी भी किसी निर्दोष को किसी भी कीमत पर परेशान होते नहीं देख सकते. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि प्रतीक्षा होनमुखे को यूनिट के सामने अपमानित किया गया था.

पूरी यूनिट के आगे डांटा

शहजादा ने एक सीन का जिक्र करते हुए बताया कि उसमें प्रतीक्षा को हाथ का इशारा करना था और अपनी उंगली क्रॉस करनी थी. उन्होंने बिल्कुल वैसा ही किया, लेकिन डायरेक्ट ने सीन में उंगली ना उठाने के लिए उनको पूरी यूनिट के आगे डांटा और अपमानित किया.

प्रतीक्षा के साथ भी हुआ ऐसा

साथ ही शहजादा ने बताया कि प्रतीक्षा स्क्रिप्ट के मुताबिक सब कर रही थी, लेकिन बावजूद इसके वो लगातार उसको डांटते दा रहे थे. सीन करने के बाद प्रतीक्षा अपने कमरे जाकर रोने लगीं. हालांकि, बाद में जब वो डायरेक्टर से बात करने गई तो उन्होंने बात करने से मना कर दिया.

कभी नहीं की आमने-सामने बात

शहजादा धामी ने आगे बात करते हुए बताया कि शो के मेकर राजन शाही ने कभी भी उनसे आमने-सामने बात नहीं की. अपना फैसला लेने से पहले उन्होंने कभी भी दूसरों का पक्ष नहीं सुना था. फिर भी डायरेक्टर को दिया धन्यवाद.

डायरेक्ट का जताया आभार

हालांकि, इतना सब होने के बाद भी शहजादा का दावा है कि राजन शाही के लिए उनके मन में आज भी बहुत सम्मान है. साथ ही एक्टर ने डायरेक्टर को शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अरमान पोद्दार का रोल देने के लिए आभार भी व्यक्त किया.

VIEW ALL

Read Next Story