एंटरटेनमेंट का खजाना हैं 80s की ये मूवीज, सबके साथ देखने में आएगा मजा!

कयामत से कयामत तक (Qayamat Se Qayamat Tak)

यह एक लव स्टोरी है जिसमें आमिर खान और जूही चावला मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में उनके परिवारों की दुश्मनी और उनके प्यार के संघर्ष को दिखाया गया है. इस फिल्म को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं.

सदमा (Sadma)

यह एक अनोखी कहानी है जहां श्रीदेवी का किरदार मानसिक रूप से बच्ची बन जाती है. कमल हासन का किरदार उसे सहारा देता है. यह कहानी दिल को छू लेने वाली है. इस फिल्म को Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है.

मिस्टर इंडिया (Mr. India)

इस फिल्म में दिखाया गया है कैसे एक गरीब आदमी अदृश्य करने वाली घड़ी का यूज करके बुराई से लड़ता है. इस फिल्म में 'मोगैंबो' का किरदार काफी पॉपुलर है. इस फिल्म को आप Zee5 पर देख सकते हैं.

राम लखन (Ram Lakhan)

यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म है जिसमें अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म में भाईचारे, बदले की भावना और इंसाफ की कहानी को दर्शाया गया है.इस फिल्म को आप Netflix पर देखा सकते हैं.

नगिना (Nagina)

श्रीदेवी और ऋषि कपूर की इस फिल्म में एक नागिन की कहानी है जो अपने पति को बचाने के लिए इंसान का रूप धारण करती है. फिल्म में श्रीदेवी के आयकोनिक डांस और एक्टिंग ने इसे खास बनाया है. इस फिल्म को Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है.

मैने प्यार किया (Maine Pyar Kiya)

यह फिल्म एक अमीर लड़के और एक मध्यम वर्गीय लड़की के प्यार और उनके रिश्ते की मुश्किलों को दर्शाती है. इस फिल्म में सलमान खान और भाग्यश्री मुख्य भूमिका में हैं. इस फिल्म को Disney+Hotstar पर देखा जा सकता है.

खून भरी मांग (Khoon Bhari Maang)

रेखा की यह फिल्म एक औरत की कहानी है जो अपने पति की हत्या का बदला लेने के लिए अपने जीवन को बदलती है. यह फिल्म बदले और संघर्ष की कहानी है, जिसमें रेखा की शानदार एक्टिंग है. इस फिल्म को Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story