पलक नहीं झपकने देंगी Investigation पर बनी ये 8 बॉलीवुड फिल्में

Zee News Desk
Jul 04, 2024

दर्शकों को ट्विस्ट से भरी फिमों के साथ ही सस्पेंस, थ्रिलर और रहस्मययी फिल्में काफी पसंद आती हैं.

Investigation वाली फिल्में आपको अंत तक बांधे रखती हैं. ये फिल्में अपनी रोचक कहानियों और मजबूत एक्शन से आपको बखूबी प्रभावित करती हैं. चलिए जानते हैं कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में…

1. Drishyam

अजय देवगन स्टारर यह फिल्म एक आम आदमी की कहानी है जो अपने परिवार को बचाने के लिए एक जटिल जाल बुनता है. सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म आपको स्क्रीन छोड़ने नहीं देगी.

2. Talaash

आमिर खान की ये फिल्म एक रहस्यमयी कार दुर्घटना और उससे जुड़े रहस्यों के Investigation पर बनी है. इस फिल्म में इतने टर्न्स है की आप फिल्म के लास्ट तक बने रहेंगे.

3. Kahaani

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की ये फिल्म एक प्रेग्नेंट महिला की कहानी है जो अपने लापता पति की खोज में कोलकाता जाती है.

4. Special 26

यह फिल्म 1987 में हुई एक असली घटना पर आधारित है, जिसमें CBI के अधिकारी बनकर ठगों ने बड़ी डकैती को अंजाम दिया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और अनुपम खेर मौजूद हैं.

5. Raid

अजय देवगन स्टारर ये फिल्म एक ईमानदार इनकम टैक्स अधिकारी की कहानी है जो एक शक्तिशाली व्यक्ति के घर पर छापा मारता है और भ्रस्टाचार के केसों की जांच करता है.

6. Talvar

यह फिल्म ‘आरुषि तलवार हत्याकांड’ पर आधारित है और उसमें हुए जांच की जटिलताओं को दिखाती है. यह फिल्म बहुत ही भयानक और रहस्मययी है.

7. Pink

इस फिल्म में तीन लड़कियों की कहानी है जो एक अपर क्लास व्यक्ति पर यौन शोषण का आरोप लगाती हैं और कानूनी लड़ाई लड़ती हैं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस तापसी पन्नू का अभिनय मौजूद है.

8. Wazir

अमिताभ बच्चन और फरहान अख्तर स्टारर ये फिल्म एक शतरंज के खिलाड़ी और एक Cop की कहानी है जो मिलकर एक बड़ी साजिश का पर्दाफाश करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story