टॉक ऑफ द टाउन

ईशा गुप्ता अपनी फिल्मों से ज्यादा बोल्डनेस की वजह से टॉक ऑफ द टाउन बनी रहती हैं. लोग एक्ट्रेस की एक झलक देखने के लिए बेताब हो उठते हैं.

बोल्ड फोटोज

एक्ट्रेस की एक से बढ़कर एक बोल्ड फोटोज न केवल इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल होती हैं बल्कि उनके फैंस को खूब पसंद भी आती हैं.

ईशा गुप्ता की हॉटनेस

इस फोटो में कैमरे के सामने ईशा गुप्ता का क्रॉप टॉप उनके कंधे से नीचे सरक रहा है और बॉलीवुड एक्ट्रेस की नजरें झुकी हुई हैं.

फैशन सेंस

बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस कई बार फैशन सेंस की वजह से ट्रोलर्स का शिकार भी बन चुकी हैं. इनकी हद पार बोल्ड फोटोज कमेंट सेक्शन में अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाओं को आमंत्रित करती हैं.

इंटरनेट का पारा

इस फोटो में एक्ट्रेस हाई स्लिट ड्रेस पहनकर काफी बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की महज एक फोटो इंटरनेट का पारा हाई करने के लिए काफी है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

ईशा गुप्ता सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसकी वजह से उनके कई फैंस का दिन बन जाता है.

पॉपुलैरिटी

बॉलीवुड की इस हसीना को लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचना अच्छी तरह से आता है. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी भी काफी जबरदस्त है.

फॉलोअर्स

ईशा गुप्ता को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. लोगों को ईशा की एक्टिंग भी अच्छी लगती है.

हद पार बोल्डनेस

एक्ट्रेस के हद से ज्यादा छोटे कपड़ों की वजह से कई बार लोग उन्हें खरी-खोटी भी सुनाते हैं. कुछ लोगों का मानना है कि एक्ट्रेस फेम के लिए इस तरह के कपड़ों का सहारा लेती हैं.

फैंस करते हैं इंतजार

हालांकि ईशा गुप्ता के फैंस उनके हर तरह के लुक की तारीफ करते नजर आते हैं और उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार भी करते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story