ड्रग्स, म्यूजिक और हसीन लड़कियों का कॉकटेल है रेव पार्टी! जानिए इसमें कैसे मिलती है एंट्री?

Vinay Trivedi
Nov 03, 2023

क्या होती है रेव पार्टी?

रेव पार्टी कराने के आरोप में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज होने के बाद रेव पार्टी की खूब चर्चा हो रही है. आप भी जानना चाह रहे होंगे कि रेव पार्टी बाकी पार्टियों से कैसे अलग है? पार्टी तो आप भी करते होंगे तो FIR क्यों हो गई?

क्यों है रेव पार्टी का क्रेज?

बता दें कि बिगड़ैल युवाओं में रेव पार्टी का क्रेज बढ़ता जा रहा है. रेव पार्टी के चक्कर में पहले भी कई एक्टर, खिलाड़ी और फेमस सेलिब्रेटी फंस चुके हैं. आइए जानते हैं कि रेव पार्टी कहां आयोजित होती है और इसमें एंट्री कैसे मिलती है?

रेव पार्टी में क्या-क्या होता है?

जान लें कि रेव पार्टी ड्रग्स, एक्सट्रा लाउड म्यूजिक और हसीन लड़कियों का कॉकटेल होती है. रेव पार्टी में एंट्री आसानी से नहीं मिलती है. लिमिटेड लोग ही रेव पार्टी में एंट्री पाते हैं. जो कहीं ना कहीं सीधे आयोजकों के संपर्क में होते हैं.

कहां होती है रेव पार्टी?

रेव पार्टी के लिए ऑर्गेनाइजर ऐसी जगहों को चुनते हैं, जिनके बारे में ज्यादा लोगों को पता ना हो. कई बार छापेमारी में रेव पार्टी के फॉर्म हाउस पर होने का पता चला है. ऐसा इसलिए किया जाता है जिससे किसी को इसी भनक ना लगे.

पुलिस का क्यों रहता है डर?

बता दें रेव पार्टी को इसलिए गुपचुप तरीके से किया जाता है क्योंकि अगर पुलिस को पता चला तो वह ऑर्गेनाइजर और इसमें शामिल होने वालों को पकड़ लेगी. क्योंकि रेव पार्टी में प्रतिबंधित ड्रग्स का इस्तेमाल होता है.

ड्रग तस्करी की मुफीद जगह

गौरतलब है कि रेव पार्टी ड्रग तस्करी करने वालों के लिए मुफीद जगह होती है. रेव पार्टी में आए लोग ड्रग्स खरीदकर नशा करते हैं. सस्ता और महंगा, हर तरह का नशा यहां उपलब्ध होता है.

सांप का रेव पार्टी में क्या है काम?

इतना ही नहीं रेव पार्टी में सांप के जहर को इस्तेमाल करने की बात भी कई बार सामने आ चुकी है. एल्विश यादव की तरफ से कथित रूप से आयोजित की गई रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्तेमाल का आरोप लगा है.

क्यों किया जाता है इतना नशा?

कहा जाता है कि रेव पार्टी में लोग इतने ज्यादा नशे में चूर हो जाते हैं कि कई घंटे तक वह असल जिंदगी से दूर भ्रम की दुनिया में रहते हैं. नशा करने के बाद उन्हें नाचते वक्त थकान का पता ही नहीं चलता है.

रेव पार्टी में हुस्न का जलवा

रेव पार्टी में देश-विदेश की लड़कियों को भी बुलाया जाता है. एक्सट्रा लाउड म्यूजिक पर रेव पार्टी में खूब नाच गाना होता है. नशे की आड़ में रेव पार्टी में उनका फायदा भी उठाए जाने की बात भी कई बार सामने आ चुकी है.

VIEW ALL

Read Next Story