बागेश्वर बाबा कब और किससे करेंगे शादी? जान लीजिए उनका जवाब

Vinay Trivedi
Jun 10, 2023

क्यों चर्चा में हैं बागेश्वर बाबा?

बागेश्वर बाबा यानी बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. धार्मिक, राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर वो अपनी राय रखते रहते हैं.

कब शादी करेंगे धीरेंद्र शास्त्री?

काफी समय से ये चर्चा भी जोरों पर है कि बागेश्वर बाबा किससे और कब शादी करेंगे? किसे वह अपनी पत्नी बनाएंगे. मीडिया भी उनसे कई बार इसको लेकर सवाल पूछ चुका है.

गृहस्थ जीवन में प्रवेश करेंगे धीरेंद्र शास्त्री

जान लीजिए कि धीरेंद्र शास्त्री पहले ही कह चुके हैं कि वह जीवनभर ब्रह्मचारी नहीं रहेंगे. वह गृहस्थ जीवन में जाएंगे और इसलिए शादी करेंगे.

जया किशोरी से शादी को बताया अफवाह

इससे पहले धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी को लेकर भी अफवाहें उड़ी थीं. हालांकि, दोनों इसको झूठ बता चुके हैं और कहा कि उन दोनों की कभी मुलाकात भी नहीं हुई.

MBBS की छात्रा ने दिया शादी का ऑफर

हाल में एक एमबीबीएस छात्रा शिवरंजनी छात्रा ने धीरेंद्र शास्त्री को शादी का खुला ऑफर दिया था तो लोग बागेश्वर बाबा का नाम उसने जोड़ने लगे थे.

शादी पर धीरेंद्र शास्त्री का बयान

हालांकि, धीरेंद्र शास्त्री कह चुके हैं कि भविष्य में वे विवाह करेंगे. लेकिन वह शादी कब और किससे करेंगे ये उन्होंने साफ नहीं किया है.

शादी के बाद भी समाज के लिए करेंगे काम

बागेश्वर बाबा ने ये भी कहा कि शादी के बाद वह लोगों से दूर नहीं हो जाएंगे. शादी के बाद भी वह समाज के लिए काम करते रहेंगे.

पर्चा निकालकर बता देते हैं समस्या

धीरेंद्र शास्त्री मध्य प्रदेश के छतरपुर में रहते हैं. वहां बागेश्वर धाम है और वहीं उनका दिव्य दरबार लगता है. जहां वो लोगों की समस्याएं पहले ही पर्चे पर लिखकर बता देते हैं.

हिंदुत्व का बड़ा चेहरा बागेश्वर बाबा

बागेश्वर बाबा हिंदुत्व का बड़ा चेहरा बनते जा रहे हैं. वे लगातार काफी समय से हिंदू राष्ट्र और हिंदुत्व को लेकर बयान दे रहे हैं. बागेश्वर बाबा को मानने वाले लाखों की संख्या में है.

VIEW ALL

Read Next Story