अंबानी फैमिली अपनी हर छोटी-बड़ी चीज के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. घर हो, गाड़ी बंगला या कुछ और फैंस तो इस परिवार के बारे में सबकुछ जानाना चाहते हैं.

Shwetank Ratnamber
May 18, 2023

अंबानी फैमिली की गिनती देश के सबसे रईस परिवारों में होती है. ये परिवार एक फाउंडेशन के जरिए लोगों की मदद के लिए चैरिटी जैसे कई काम करता है.

अंबानी परिवार के सभी सदस्यों की भगवान में गहरी आस्था है. अंबानी फैमिली बेहद धार्मिक है. मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और उनके बच्चे अक्सर मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने जाते रहते हैं.

लग्जरी लाइफस्टाइल के साथ जिंदगी जीने वाला अंबानी परिवार दिल से देसी दिखता है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुकेश अंबानी से लेकर नीता अंबानी और परिवार के अधिकतर रिश्तेदार गुजराती खाना पसंद करते हैं. इस फैमिली में शुद्ध शाकाहारी फूड को प्राथमिकता दी जाती है.

क्या आप जानते हैं कि नीता अंबानी की रसोई यानी एंटीलिया के किचन में रोटियां कैसे बनाई जाती हैं? नहीं तो चलिए बताते हैं

इंस्टाग्राम से लेकर सोशल मीडिया के हर मंच पर इन दिनों बड़ी तादाद में रोटियां बनाने वाली मशीन की वीडियो वायरल हो रही है. जिसके बारे में कहा जा रहा है कि अंबानी की रसोई में मशीन से रोटियां बनाई जाती हैं.

अंबानी परिवार में बाकी लोगों की तरह साफ-सफाई और हाईजीन का खास ध्यान रखा जाता है. इसलिए रोटी बनाने में खास मशीन की मदद ली जाती है.

इस मशीन में आटा अपने आप जाता है और एक साथ हजारों की बाद में रोटी बन जाती हैं.

लोगों को मुकेश अंबानी से लेकर नीता अंबानी और यहां तक कि उनके बच्चों तक के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है. ऐसे में एंटीलिया के किचेन में मशीन से रोटी बनने का ये दावा लगातार सुर्खियों में बना हुआ है.

VIEW ALL

Read Next Story