रिंकू सिंह और राशिद खान ने मचाई सनसनी

आईपीएल के मुकाबलों में रोमांच बढ़ता जा रहा है. रविवार को खेले गए दोनों मुकाबलों में सबसे ज्यादा चर्चा केकेआर के रिंकू सिंह और गुजरात टाइटंस के राशिद खान की रही.

Ajit Tiwari
Apr 10, 2023

लगे 7 हैट्रिक

राशिद खान ने हैट्रिक लेकर सनसनी फैला दी. लेकिन हैट्रिक लगाने वाले खिलाड़ियों में वो अकेले नहीं थे, उनके अलावा 6 अन्य खिलाड़ियों ने भी हैट्रिक जमाया.

केकेआर और किंग्स को मिली जीत

रविवार को दो मुकाबले खेले गए. पहले मुकाबले में केकेआर ने गुजरात टाइटंस को हरा दिया. वहीं, दूसरे मुकाबले में पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के हार का सामना करना पड़ा.

अभिनव मनोहर के नाम पहली हैट्रिक

केकेआर के गेंदबाज उमेश यादव के खिलाफ गुजरात टाइटंस के अभिनव मनोहर ने दिन की पहली हैट्रिक लगाई. उन्होंने लगातार तीन चौके जड़े और दर्शकों का दिल जीत लिया.

विजय शंकर के तीन छक्के

दूसरी हैट्रिक विजय शंकर ने लगाई जब उन्होंने पारी की आखिरी ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर लगातार 3 छक्के जड़ दिए.

राशिद खान ने बना डाला रिकॉर्ड

तीसरी हैट्रिक राशिद खान के नाम रही, जिन्होंने 17वें ओवर में लगातार 3 विकेट लेकर रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. टी-20 क्रिकेट में 4 हैट्रिक लगाने वाले वो पहले खिलाड़ी हैं.

रसेल, नरेन और ठाकुर को भेजा पवेलियन

राशिद ने लगातार तीन गेंदों पर क्रमश: आंद्रे रसेल, सुनील नरेन और शार्दुल ठाकुर को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया.

राहुल त्रिपाठी दो बार लगाई हैट्रिक

राहुल त्रिपाठी ने एक ही दिन में दो बार हैट्रिक अपने नाम किया. पहले उन्होंने हरप्रीत बरार की गेंद पर चौकों की हैट्रिक लगाई और फिर मोहित राठी को भी लगातार तीन चौके लगाए.

रिंकू सिंह के 5 छक्के

दिन की चौथी हैट्रिक केकेआर के रिंकू सिंह ने लगाई जब उन्होंने लगातार 5 छक्के जड़ दिए और टीम को जीत दिलाई.

मारक्रम ने एलिस को जड़े लगातार चौके

हैदराबाद के कप्तान एडन मारक्रम ने पारी के 17वें ओवर में नाथन एलिस की गेंद पर लगातार 3 चौके जड़कर दिन की 7वीं हैट्रिक अपने नाम की.

VIEW ALL

Read Next Story