कैसे शुरु हुई राघव चड्ढा-परिणीति चोपड़ा की लव स्‍टोरी, कब हुई दोनों की मुलाकात

Sumit Rai
Sep 25, 2023

राघव-परिणीती की शादी

आप नेता राघव चड्ढा और अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा रविवार को उदयपुर के एक लग्जरी होटल में आयोजित समारोह में शादी के बंधन में बंध गए.

रिसेप्शन की फोटो

शादी के बाद राघव और परिणीती की रिसेप्शन की फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें परिणीति गुलाबी रंग की साड़ी और राघव काले रंग के टक्सीडो सूट में दिख रहे हैं.

एक अनोखी प्रेम कहानी

राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा शादी के बंधन में बंध गए हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इनकी लव स्टोरी भी काफी अनोखी रही है. चलिए आपको बताते हैं कि दोनों की पहली मुलाकात कब हुई थी.

कब हुई लव स्टोरी की शुरुआत

राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2022 में इम्तियाज अली की पंजाबी फिल्म चमकीला के सेट से हुई थी. परिणीती इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ के साथ काम कर रही थीं और पंजाब में शूटिंग के दौरान राघव ने परिणीति से मुलाकात की थी. इसके बाद धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के करीब आए.

पहले से दोस्त हैं दोनों

राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा पहले से दोस्त हैं और दोनों कॉलेज के समय से एक-दूसरे को जानते हैं. राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है, जबकि परिणीती ने मैनचेस्टर बिजनेस स्कूल से बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में ट्रिपल ऑनर्स किया है.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात

कॉलेज के दौरान राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा को इंग्लैंड में भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इसी दौरान दोनों की पहली मुलाकात हुई थी और फिर दोनों दोस्त बन गए थे.

परिणीती से मुलाकात पर राघव

हाल ही में राघव चड्ढा ने यूट्यूबर रणवीर अल्लाहबादिया से बात करते हुए कहा था, 'हम जैसे भी मिले, यह मुलाकात का बहुत ही मैजिकल और ऑर्गेनिक तरीका था. यह कुछ ऐसा है, जिसके लिए मैं हर दिन भगवान को धन्यवाद देता हूं, मेरे जीवन में परिणीति को देने के लिए. बहुत बड़ा आशीर्वाद है और मैं बेहद खुश हूं कि वह मेरी पार्टनर हैं.'

राघव से मुलाकात पर परिणीती

कुछ समय पहले परिणीती चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा था, 'जब हमने साथ में ब्रेकफास्ट किया तो मैं जान गई कि आखिरकार मेरी मुलाकात उस शख्स से हो गई है जिसका मुझे लंबे समय से इंतजार था. उनका सपोर्ट, ह्यूमर और दोस्ती ही असली खुशी है। वो मेरे लिए एक घर की तरह हैं, मतलब जहां सबसे ज्यादा सुकून मिले.

अपने-अपने फील्ड के दिग्गज

राघव चड्ढा और परिणीती चोपड़ा दोनों ही अपने-अपने क्षेत्र में काफी मशहूर हैं. परिणीति ने एक दशक में कई शानदार फिल्में दी हैं, जबकि राघव का सबसे कम उम्र के सांसद बनने का सफर भी शानदार है.

VIEW ALL

Read Next Story