जया किशोरी की पॉपुलैरिटी

जया किशोरी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. सोशल मीडिया पर उनके करोड़ों फॉलोअर्स हैं. यूट्यूब और फेसबुक में जया किशोरी एक-एक वीडियो पर मिलियन व्यूअर्स हैं.

Shwetank Ratnamber
May 17, 2023

जया किशोरी की फीस

लोग उनकी फैमिली के बारे में तो सबकुछ जान चुके हैं. लेकिन आज हम आपको बताएंगे, जया किशोरी एक कथा के लिए कितना पैसा लेती हैं?

जया किशोरी की नेट वर्थ

जया किशोरी ऑफ लाइन और ऑन लाइन दोनों तरह से रेवेन्यू जनरेट करती हैं. एक ओर उनकी कथा के कार्यक्रम एडवांस में तय होते रहते हैं. वहीं दूसरी ओर उन्हें सोशल मीडिया से भी जमकर कमाई होती है.

अनुमानित फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जया किशोरी एक कथा के लिए जिसमें नानी बाई को मायरो और श्रीमद भागवत कथा होती है, उसके लिए करीब 9 से 10 लाख रुपये तक लेती हैं.

सोशल मीडिया से कमाई

जया किशोरी इंस्टाग्राम, यूट्यूब और फेसबुक पर भी है जहां से जया किशोरी की टीम रेवेन्यू जेनरेट करती है. जया किशोरी खुद मोटिवेशनल स्पीकर हैं, इसके बावजूद वो कई अन्य मोटिवेशनल स्पीकर और मेंटर्स के साथ बातचीत में लोगों की जीने की राह दिखाती हैं.

बढ़ती गई आमदनी

आधा बुकिंग के समय ही ले लिया जाता है, बाकी का पेमेंट (दक्षिणा) कथा या मायरा के बाद लिया जाता है.

संपत्ति में कितना इजाफा?

जैसे जैसे उनकी लोकप्रियता बढ़ी उनकी नेटवर्थ बढ़ती गई.

कमाई से जुड़ा बड़ा खुलासा

जया किशोरी अपनी लाखों की कमाई का एक बड़ा हिस्सा दान कर देती हैं.

कहां खर्च करती हैं इतना पैसा

जया किशोरी, अपनी कथा और कार्यकर्मों से मिलने वाली फीस का कुछ हिस्सा नारायण सेवा संस्थान को लगातार डोनेट करती रहती हैं. यह संस्था दिव्यांग लोगों के लिए अस्पताल और प्रकल्प चलाती है. इसके अलावा इनकी कई गौशालाएं भी है

कलियुग में दान का महत्व

जया किशोरी ने अपनी कथाओं में दम, दान और दया का महत्व समझाते हुए कलियुग में दान की महिमा बताई है. ऐसे में आपको भी अपनी कमाई का कुछ हिस्सा, अच्छे और नेक कामों में जरूर लगाना चाहिए.

VIEW ALL

Read Next Story