ओवरसाइज्ड टी-शर्ट और जींस

ये लुक आजकल काफी ट्रेंड में है. इसे आप जींस के साथ अच्छे से कैरी कर सकती हैं. ओवरसाइज्ड टी-शर्ट को आप पीछे से टक-इन कर, आगे से बाहर रख के या फिर टी-शर्ट को आगे नौट बांधकर पहन सकती हैं.

Jun 13, 2023

टी-शर्ट और शॉर्टस

आप टी-शर्ट को शॉर्टस के साथ भी वियर सकती हैं. इसके लिए आपको ज्यादा तैयार होने की भी जरुरत नहीं पड़ेगी. इस लुक के साथ शूज़ बहुत कूल लगते है.

कुर्ता और जींस

स्टाइल के साथ-साथ कंफर्ट चाहिए तो कुर्ता जींस आपके लिए बेस्ट ऑपशन है. अगर आप स्लिट वाली कुर्ती पहनती हैं तो आपका लुक और क्लासी लगेगा. इसके साथ हील्स, शुज़ या ट्रडीशन्ल जूती सब अच्छे लगते हैं.

कुर्ती और लैगिंग्स

आप जींस से ज्यादा लैगिंग्स में कंफर्टेबल हैं तो ये भी पहनने के लिए एक अच्छा ऑपशन हैं. शॉर्ट कुर्ती हो या लौंग इसपे अगर आप एक झुमका पहन लें तो आपकी खुबसूरती में चार चांद लग जाएंगे.

को-ऑर्ड्स

आजकल को-ऑर्ड्स काफी ट्रेंड में हैं, प्रिंटेड या मोनोक्रोम इन दोंनो ही तरह के को-ऑर्डस, मार्केट में अवेलेबल हैं. इन को-ऑर्ड्स को कई स्टाइलिश तरीके से पहना जा सकता है.

जंपसूट

90 के दशक से चला आ रहा ये आउटफिट अब तक लोगों के बीच काफी फेवरेट है. आप भी इस समर इस लुक को अपना कर अपने दोस्तो के बीच छा सकती हैं.

रॉम्पर

ये समर कैजुअल वियर, बाहर दोस्तों के साथ ब्रंच पर जाने के लिए बेस्ट आउटफिट ऑपशन है.

मिडी ड्रेस

इस कड़कती धूप में गर्मी से बचने के लिए एक खुबसूरत सी मिडी ड्रेस आपको कमाल के लुक के साथ ही काफी कम्फर्ट भी देगी. इस ड्रेस को आप कॉम्बैट बूट्स, स्नीकर्स, स्लाइडर्स या फ्लीप-फ्लॉप किसी के भी साथ कैरी कर सकते हैं.

जौगर्स

जौर्गस आजकल लड़कियों के बीच उनका पसंदीदा आउटफिट बन चुका है. अगर इसे टाइट फिटेड टैंक टॉप के साथ पहना जाए तो ये ज्यादा अच्चा लगता है.

VIEW ALL

Read Next Story