आपको प्यार करने वाला जाने अंजाने जरूर देगा ये 5 तरह के इशारे, समझकर आप भी पहचाने अपना पार्टनर

Zee News Desk
Sep 28, 2024

प्यार में पड़ा इंसान जाने अंजाने काफी कुछ ऐसी चीजें कर जाता है, जिससे आसानी से पता लगाया जा सकता है कि ये व्यक्ति किसे पसंद करता है.

आज हम ऐसे ही इन 5 इशारों के बारे में बात करेंगे, जिस पर गौर करके पता लगा सकते हैं कि सामने वाले को क्या आपसे सच प्यार है?

कई बार हम किसी से प्यार तो करते हैं. मगर अपने दिल की बात को जाहिर नहीं कर पाते. लेकिन हमारी ऊर्जा और जाने अंजाने में की गई हरकते चीखचीखकर अपने प्यार का इजहार करती हैं.

चुपके चुपके देखना

अगर किसी से आपकी नजर बार बार मिल रही है, तो इसका मतलब वो आपको नोटिस कर रहा है. कहीं न कहीं वो आपको पसंद करता है.

पर्सनल लाइफ शेयर करना

कोई किसी खास से ही अपनी पर्सनल लाइफ शेयर करता है. खासकर लड़के जल्दी किसी से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात नहीं करते, तो अगर वो आपके साथ कर रहे हैं तो समझ जाएं कि कहीं न कहीं उनके मन में आप एक कंफर्ट जोन हो.

केयर करना

जब सामने वाला आपकी हद से ज्यादा केयर करने लगे तो समझ जाएं कि ये आपको प्यार कर सकता है.

ऊर्जा मिलना

आप अपने आसपास की ऊर्जा को महसूस करें. अगर किसी विशेष व्यक्ति के आने से आपको एनर्जेटिक फील हो रहा है तो इसका मतलब आप दोनों के बीच उस ऊर्जा का लेनदेन चल रहा है.

इन तरीकों से हम पता लगा सकते हैं कि सामने वाला हमें सच में प्यार करता है कि नहीं.

Disclaimer

प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में सामान्य जानकारियों की मदद ली है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है. आप कहीं भी कुछ भी इससे जुड़ा पढ़ें तो उससे पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें

VIEW ALL

Read Next Story