करवाचौथ पर इन राशियों का चमकेगा भाग्य, पढ़ें 20 अक्टूबर का राशिफल

Gurutva Rajput
Oct 19, 2024

20 October 2024 राशिफल

20 अक्टूबर को कृतिका नक्षत्र और व्यतिपात योग है. साथ ही इस दिन करवाचौथ का व्रत भी रखा जाएगा. जानते हैं सभी राशियों का 20 अक्टूबर का राशिफल

1. मेष राशि

नए संस्थान में बड़े पद की नौकरी अच्छे वेतन के साथ हासिल करने में सफल होंगे. जीवनसाथी और संतान संग कहीं बाहर घूमने जाने की प्लानिंग बनेगी. सर्दी-खांसी बढ़ सकती है.

2. वृष राशि

व्यापारी वर्ग को आकस्मिक धन लाभ होने के योग है. बहसबाजी से दूर रहना है. गुरु और गुरु तुल्य व्यक्ति के सम्मान में कोई कमी न रखें. मानसिक रूप से हल्कापन महसूस करेंगे.

3. मिथुन राशि

बॉस से कुछ अनबन होने की आशंका है. व्यापारी वर्ग भाग्य के दम पर ही लाभ कमा सकेंगे. पार्टनर के साथ गिले शिकवे दूर होंगे.

4. कर्क राशि

कार्यस्थल पर कार्य में देरी का सामना करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग सभी तरह के दस्तावेज पूरे रखें. भाई-बहनों के साथ मूवी देखने या कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं.

5. सिंह राशि

दिन की शुरुआत तो व्यापारी वर्ग के लिए मंद रहेगी, लेकिन शाम तक अच्छा अपेक्षित मुनाफा होने की संभावना है. विद्यार्थी वर्ग का अध्ययन में मन लगेगा. जीवनसाथी के साथ नोकझोंक होने की आशंका है.

6. कन्या राशि

कार्यस्थल पर समय ज्यादा देना पड़ सकता है. ग्रहों की स्थिति को देखते हुए कारोबार में ठीक-ठाक मुनाफा होगा. संतान की सेहत को लेकर सतर्क रहें. वायरल बीमारियों से अपना बचाव करें.

7. तुला राशि

ऑफिशियल कार्यों में जीत हासिल होगी. व्यापारी वर्ग आवश्यकता अनुसार सामान की खरीदारी करें. मन व्यथित होने के कारण पूजा पाठ के काम में भी मन कम लगेगा.

8. वृश्चिक राशि

किए हुए कार्यों को दोबारा चेक करें क्योंकि कार्यों में गलती की गुंजाइश है. लोग आपके पास आर्थिक मदद की उम्मीद से आ सकते हैं. यात्रा से बचने के प्रयास करें क्योंकि सेहत में गिरावट हो सकती है.

9. धनु राशि

नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन आरामदायक है. युवा वर्ग को निजी कार्यों को छोड़कर कई दिनों से लटके घरेलू कार्यों को करना पड़ सकता है. छोटी-छोटी बातों से घर का माहौल गर्म होने की आशंका है.

10. मकर राशि

एक्स्ट्रा इनकम के सोर्स बनेंगे, किसी नए स्रोत से लाभ कमाने का मौका भी मिलने वाला है. परिवार में किसी नए सदस्य के आने की संभावना है. सेहत में महिलाओं को अपना खास ध्यान रखना है.

11. कुंभ राशि

युवा वर्ग अपने तीखे शब्दों से पार्टनर का दिल दुखाने जैसे गलती कर बैठेंगे. पसंदीदा कार्य के पूरा न होने के कारण महिलाओं का मूड ऑफ रहने वाला है. एसिडिटी और गैस्ट्रिक की समस्या होने की आशंका है.

12. मीन राशि

व्यस्तता अधिक रहने वाली है. परिवार के साथ यदि पहले से ही कोई प्लानिंग थी, तो वह प्लान स्थगित करने पड़ सकते हैं. कुछ बड़े खर्च सामने आने की आशंका है. स्वास्थ्य तो ठीक रहेगा लेकिन आपको खान-पान का ध्यान रखें.

VIEW ALL

Read Next Story