नया सप्ताह, नई शुरुआत... सभी राशियों के लिए कैसा रहेगा सोमवार, पढ़ें राशिफल

10 June 2024 Horoscope

10 जून को चंद्रमा कर्क राशि में रहेंगे. पुष्य नक्षत्र और ध्रुव योग के साथ वैनायकी गणेश चतुर्थी का शुभ दिन है. आइए जानते हैं मेष से लेकर मीन तक सभी राशियों का दैनिक राशिफल.

1. मेष राशि

नौकरीपेशा लोगों को निष्ठा और समर्पण के साथ कार्य करते हुए तरक्की के बारे में भी सोचना चाहिए. परिवार के साथ समय बिताएंगे. सेहत में नींद के साथ कंप्रोमाइज नहीं करना है.

2. वृष राशि

ऑफिस में कार्य शुरु करने के पहले ही सभी कार्यों की सूची तैयार कर लें. विद्यार्थी पढ़ाई में मन लगाते हुए अपना करियर बनाने की कोशिश करें. हेल्थ तो ठीक रहेगी लेकिन खर्चों के कारण तनाव हो सकता है.

3. मिथुन राशि

परिश्रम मेहनत का समय चल रहा है, दूसरों से तुलना न करें. फैमिली के साथ किसी घूमने का प्लान बन सकता है. गर्म हवाओं के चपेट में आने से सेहत प्रभावित हो सकती है.

4. कर्क राशि

ऑफिस में सहकर्मी सहयोग के लिए बोल सकता है. युवा अपने स्वभाव में आ रहे बदलाव पर ध्यान दें. स्वास्थ्य को सबसे बड़ी पूंजी समझें और इस मामले में किसी तरह का समझौता न करें.

5. सिंह राशि

परिश्रम पर ही भरोसा करना चाहिए, कड़ी मेहनत निश्चित रूप से फल देगी. युवा वर्ग यदि विदेश जाने के बारे में विचार कर रहे हैं तो लोन के अप्लाई करें. व्यर्थ की चिंता कर अपने स्वास्थ्य को न खराब करें.

6. कन्या राशि

बॉस की निगाह आपके ऊपर ही है, ऐसे में उनके बताए गए कार्यों को समय से पूरा कर दें. नई नौकरी के लिए अप्लाई करने वालों के लिए दिन शुभ है. त्वचा को बचाकर रखें और तेज धूप में पूरे कपड़े पहन कर निकलें.

7. तुला राशि

व्यापारी वर्ग का यदि किसी मामले में मुकदमा चल रहा है तो उसकी जोरदार पैरवी करें नहीं तो पराजय का मुख देखना पड़ सकता है. पाइल्स की शिकायत है, तो खानपान में सावधानी बरतनी होगी.

8. वृश्चिक राशि

व्यापार अच्छा और बढ़िया चल रहा है, फिर भी ग्राहकों से संपर्क बढ़ाने के साथ ही प्रचार प्रसार पर भी ध्यान दें. व्हीकल सर्विसिंग का काम समय पर करें. सेहत आज के दिन सामान्य रहने वाली है.

9. धनु राशि

ऑफिस में ब्रेन फ्रेश करने के लिए सहकर्मियों के साथ हल्की गपशप भी करते रहें. परिवार के नजदीकी लोगों पर बहुत अधिक भरोसा करने की जरूरत नहीं है. इनडाइजेशन की समस्या से परेशान हो सकते हैं.

10. मकर राशि

वर्क फ्रॉम होम करने की सुविधा मिल सकती है. छोटी क्लास के विद्यार्थियों को बोलकर और लिखकर याद करने की सलाह दी जाती है. आंखों में जलन की शिकायत हो सकती है.

11. कुंभ राशि

युवाओं को अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन के लिए सही प्लेटफार्म मिलेगा. दोस्तों के साथ कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग बन सकती है. परिवार के साथ आज आनंद लेने का दिन है. सेहत की बात है तो दिन सामान्य ही रहेगा.

12. मीन राशि

बैंकिंग और मार्केटिंग से जुड़े लोगों के टार्गेट पूरे हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग को छोटी मोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं. परिवार के लिए किसी बड़े वाहन को खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो अब खरीद सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story