Rashial: मंगलवार को इन राशि वालों को संभलकर करने होंगे कार्य, व्याघात योग बिगाड़ सकता है काम

Shashishekhar Tripathi
Jun 10, 2024

राशिफल

आज के दिन आश्लेषा नक्षत्र है इस नक्षत्र में जन्मे व्यक्ति अपने रिश्तों के प्रति बहुत संवेदनशील होते है, अपनों के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं.

मेष राशि

कार्यस्थल के जिन कार्यों की कमांड आपके हाथ में है, उन्हें बेहतर तरीके से पूरा करके आगे बढ़ सकेंगे. कपल्स पार्टनर के साथ हुई नोकझोंक से कुछ परेशान हो सकते हैं. जिम्मेदारी को पूरी करने में मदद की जरूरत होगी.

मिथुन राशि

व्यापारी वर्ग निवेश कहां और कितना करना है? आदि बातें सुनिश्चित करने के बाद किसी भी नए क्षेत्र में आगे बढ़े. युवा वर्ग आज आत्मविश्वास से पूर्ण रहेंगे, जिसके चलते कठिन चीजें भी आसान लगेगी.

कर्क राशि

व्यापारिक मामलों में संयम और समझदारी से काम लें, निवेश करने की योजना है तो पूरी जानकारी एकत्र करने के बाद ही निर्णय लें. युवाओं को मित्रों का सहयोग करने से पीछे नहीं हटना है.

सिंह राशि

प्रॉपर्टी डीलिंग का बिजनेस करने वालों को किसी बड़े अपार्टमेंट के फ्लैटों के सेल का काम मिल सकता है जिसमें अच्छा कमीशन बनेगा. युवा वर्ग उलझनों को स्वयं तक न रखें इसे भरोसेमंद व्यक्ति के साथ साझा करें जिससे बेहतर सुझाव मिल सके.

कन्या राशि

व्यापारियों को चाहिए कि अपने बड़े क्लाइंटों से संबंध बनाए रखने के लिए समय निकाल कर कभी कभी उनसे मिलने भी जाएं. युवा का मन आज धार्मिक कार्यों में लगेगा, मंदिर में देव दर्शन को जाएं तो कुछ दान भी करें.

तुला राशि

व्यापारी वर्ग योजना बनाकर पैसों का उपयोग करें, वरना जरूरी काम रुक सकते हैं. जो युवा पढ़ाई के साथ नौकरी भी करते है, उनके लिए सुबह का समय आनन फानन वाला रहेगा, लेकिन दोपहर के बाद से राहत मिलेगी.

वृश्चिक राशि

ग्रहों की स्थिति को देखते यदि लोन के लिए अप्लाई किया था, तो स्वीकृति की सूचना मिल सकती है. युवाओं का समय गहन अध्ययन में बीतेगा जिसका उन्हें भविष्य में लाभ मिलेगा.

धनु राशि

नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है, सहकर्मियों के साथ सामंजस्य बनाकर चलने की सलाह दी जाती है. कारोबार संभालने में पत्नी का सहयोग लें, उनका सहयोग आपको अपेक्षित मुनाफा कराने में मदद करेगा.

मकर राशि

चुनौतियों से घबराने की नहीं बल्कि मुकाबला करने की जरूरत है, एक बार तय कर लेंगे तो सफलता मिलना भी निश्चित है. कारोबारी मामलों में किसी भी तरह की लापरवाही न करें, यह समय मेहनत करने के लिए है.

कुंभ राशि

कार्यस्थल पर उपलब्धियां आपका इंतजार कर रही हैं, किंतु इन्हें पाने के लिए आपको सिद्ध करना होगा कि आप इसके लिए सर्वथा उपयुक्त व्यक्ति हैं. व्यापारी वर्ग ग्राहकों के साथ कटु शब्दों का प्रयोग न करें अन्यथा हाथ आया मुनाफा भी वापस जा सकता है.

मीन राशि

इस राशि के लोगों को एडजस्टमेंट के लिए तैयार रहना चाहिए, क्योंकि कार्यस्थल की परिस्थितियां कुछ प्रतिकूल हो सकती है. यदि कारोबार पार्टनरशिप में है, तो पार्टनर के साथ पैसों को लेकर कुछ मनमुटाव हो सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story