Rashifal: शुक्रवार को इन राशि वालों को मिल सकता है रुपया-पैसा और मां लक्ष्मी का आशीर्वाद

राशिफल

चंद्रमा दोपहर 12 बजे तक सिंह राशि में रहेंगे. उसके बाद वह कन्या राशि में प्रवेश करेंगे, वहां उनकी भेंट केतु से होगी जिसके परिणामस्वरूप कन्या राशि के लोगों के मन में विचारों का प्रवाह बनेगा.

मेष राशि

इस राशि के लोग बॉस की गुड बुक में शामिल होने के लिए काफी कोशिश करते हुए नजर आ सकते हैं. व्यापारी वर्ग सर्वसम्मत सलाह पर चलने की जगह अपने अनुभव के आधार पर आगे बढ़कर निर्णय लें.

वृष राशि

व्यापारी वर्ग छोटे निवेश से कारोबार का श्री गणेश करें, शुरुआत भले छोटी हो लेकिन सफलता बड़ी होगी. कपल्स को एक दूसरे की खुशी का ध्यान रखना है, तभी आपके रिश्ते की नींव मजबूत हो सकेगी.

मिथुन राशि

व्यापारी वर्ग पैसों से जुड़े मामलों में ध्यान दें और इसे सुरक्षित जगह पर निवेश करें. युवा वर्ग का दिन घर के बाहर बीतेगा क्योंकि मित्र या भाई के काम की वजह से यात्रा करनी पड़ सकती है.

कर्क राशि

स्टॉक मार्केट में पैसा निवेश कर सकते हैं, समय अनुकूल है आगे चलकर लाभ होने की प्रबल संभावना है. युवा वर्ग को लक्ष्य को लेकर भ्रमित नहीं होना है, मेहनत पर भरोसा रखेंगे तो भाग्य को भी झुकना ही पड़ेगा.

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग क्षमताओं का आकलन करने के बाद ही जिम्मेदारियों का बंटवारा करें, जिससे सभी लोग अपने स्तर पर कार्यों को सही ढंग से कर सके. सेहत में अनिद्रा के शिकार हो सकते हैं.

कन्या राशि

व्यापारी वर्ग आज तनावपूर्ण स्थिति में रह सकते हैं, तनाव ज्यादा होने से सिर दर्द भी हो सकता है. युवा वर्ग प्रेम संबंधों के प्रति ज्यादा संवेदनशील रहे, बाहरी व्यक्ति की बातों में आकर पार्टनर पर गुस्सा कर सकते हैं.

तुला राशि

व्यापारिक मतभेद का असर रिश्तों पर पड़ता दिखाई दे रहा है, आवश्यकता है कि बहुत सूझबूझ के साथ व्यापार और रिश्ते को संभाले.बिजनेस या पर्सनल लोन ले रखा है, तो उसे चुकाने की तैयारी करते हुए नजर आ सकते हैं.

वृश्चिक राशि

यदि नौकरी के लिए अप्लाई कर रखा है, तो आज इंटरव्यू के लिए बुलावा आ सकता है.महिलाएं संतान के हाव भाव पर भी एक नजर बनाकर रखें क्योंकि उनकी संगत बिगड़ने की आशंका लग रही है.

धनु राशि

नौकरीपेशा लोगों को आलस्य से दूर रहना होगा, इस समय दिमाग में लग्जरी और टेक्नोलॉजी आदि में फंसकर कीमती समय को गंवा सकते हैं. परीक्षा दी है और उसके परिणाम का इंतजार है, तो सूर्य नारायण की कृपा से अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे.

मकर राशि

व्यापारिक स्थिति के लिहाज से दिन सामान्य है, आय और व्यय दोनों ही लगभग बराबर रहेंगे. दोस्त या पार्टनर के साथ हुए वैचारिक मतभेद दूर होंगे, जिसकी शुरूआत आपके पार्टनर ही करते हुए नजर आ सकते हैं.

कुंभ राशि

प्लानिंग के लिए समय उपयुक्त है, बिजनेस पार्टनर के सहयोग से कारोबार की आगे की योजनाओं को बनाना लाभदायक रहेगा. युवा वर्ग को सहायक के रूप में किसी बड़े प्रोजेक्ट में कार्य करने के लिए चुना जा सकता है.

मीन राशि

कर्मचारियों के रूखे व्यवहार को लेकर कुछ बातें सुनने को मिल सकती है, इन सब बातों को गंभीरता से ले और क्विक एक्शन लें. युवा वर्ग के लिए दिन मौज मस्ती वाला रहेगा, दोस्तों के साथ घूमना या फोन पर भी घंटों गपशप हो सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story